राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बांसवाड़ा: गुटके से भरी कार पकड़ी, होलसेलर का गोदाम सीज

कोतवाली पुलिस ने गश्त के दौरान गुटके से भरी एक कार को पकड़ा. जिसके बाद होलसेलर के गोदाम को सील कर दिया है. पुलिस फिलहाल गोदाम में पड़े स्टॉक और स्टॉक के दस्तावेज खंगालने में जुट गई है.

By

Published : Apr 22, 2020, 3:33 PM IST

पुलिस कार्रवाई,  कोतवाली पुलिस,  बांसवाड़ा न्यूज़,  गुटके से भरी कार जब्त,  Banswara News,  car filled with tobacco caught,  tobacco warehouse sezied
गुटके से भरी कार पकड़ी

बांसवाड़ा. कोरोना संक्रमण के बीच बांसवाड़ा पुलिस को अवैध तरीके से गुटके परिवहन के एक बड़े मामले का खुलासा किया है. शहर सहित ग्रामीण क्षेत्र में गुटके और धूम्रपान सामग्री की कालाबाजारी की शिकायतें लगातार पुलिस तक पहुंच रही थी. जिसके चलते कोतवाली पुलिस ने गश्त के दौरान गुटके से भरी एक कार को पकड़ा. वहीं पुलिस ने होलसेलर के गोदाम को सील कर दिया है और पुलिस ने मामले को जांच कर रही है.

गुटके से भरी कार पकड़ी

गश्त के दौरान खांडू कॉलोनी चौकी पुलिस ने एक कार को रोका. और कार कि तलाशी में कार में बड़ी मात्रा में गुटके की खेप पाई गई. इस पर वाहन चालक ने अपना नाम मोनू बताया और गुटके के होलसेलर शंभू हिरण के गोदाम खुले होने की सूचना पुलिस को दी. कोतवाली थाना प्रभारी भैया लाल आंजना पुलिस जवानों के साथ मौके पर पहुंचे तो वहां गोदाम खुला पाया. जिसके बाद पुलिस ने गोदाम को सील कर दिया है. और होलसेलर शंभू हिरण को भी कोतवाली बुलाया गया.

ये पढ़ें-प्रधानमंत्री को जनजाति मंत्री बामनिया का सुझाव, मनरेगा श्रमिकों को 5 दिन के बदले 25 दिन का दें भुगतान

पुलिस फिलहाल गोदाम में पड़े स्टॉक और स्टॉक के दस्तावेज खंगालने में जुट गई है. कोतवाली थाना प्रभारी आंजना ने बताया कि हमें लंबे समय से अवैध तरीके से गुटका और धूम्रपान सामग्री की ब्लैक मार्केट की सूचना मिल रही थी. कार चालक की सूचना पर पुलिस ने गोदाम को सील कर दिया है और स्टॉक की जांच की जा रही है. उन्होने बताया कि इस गोदाम का मालिक शंभू हिरण है. वहीं पुलिस जांच के बाद मामले में अग्रिम कार्रवाई करने की बात भी कही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details