राजस्थान

rajasthan

नागरिकता संसोधन कानून के पक्ष में आयोजित हुई रैली, भारी पुलिस जाब्ता रहा मौजूद

By

Published : Dec 24, 2019, 5:06 PM IST

अलवर में भिवाड़ी के तिजारा में मगंलवार को नागरिकता संशोधन अधिनियम के समर्थन में रैली निकाली गई. इस दौरान रैली में शांति व्यवस्था के लिए पुलिस और प्रशासन ने भी पुख्ता इंतजाम किए हुए थे. इस रैली में आमजन ने दंगा भड़काने, हिंसा फैलाने और आगजनी करने वाले लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की और उपखंड अधिकारी महोदय को ज्ञापन सौंपा.

alwar latest news, नागरिकता संशोधन अधिनियम
नागरिकता संसोधन कानून के समर्थन में निकली रैली

भिवाड़ी (अलवर). जिले के तिजारा में युवाओं के तत्वाधान मे तिजारा निवासियों की ओर से नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के समर्थन में रैली निकाली गई. जिसमें तिजारा शहर के समस्त सामाजिक और राजनैतिक संगठन भारतीय जनता पार्टी, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, हिन्दू जागरण मंच, विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल, श्रीराम सेना, गो रक्षा दल, जन जागृति संस्थान और नगरवासी शामिल रहे.

इस रैली के दौरान शांति व्यवस्था के लिए पुलिस और प्रशासन ने पुख्ता इंतजाम किए हुए थे. पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार विभिन्न सामाजिक संगठनों के पदाधिकारी श्रीराम वाटिका में एकत्रित हुए. जहां से रैली के रूप में शहर की सड़कों पर पैदल मार्च करते हुए निकली रैली के आगे और पीछे सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस प्रशासनिक डीएसपी कुशाल सिंह, थानाधिकारी जितेंद्र नावरिया, थाना अधिकारी गौरव प्रधान और जवान चल रहे थे.

नागरिकता संसोधन कानून के समर्थन में निकली रैली

बता दें कि रैली श्री राम वाटिका पार्क स्कूल से चलकर मेन मार्केट होते हुए पुलिस थाने के सामने से फिरोजपुर बस स्टैंड मार्ग से होते हुए उपखंड अधिकारी कार्यालय पहुंची. यहां पर उपखंड अधिकारी महोदय को माननीय राष्ट्रपति महोदय के नाम नगर वासियों ने ज्ञापन सौंपा.

पढ़ें- अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का 55वां जयपुर प्रांत अधिवेशन अलवर में होगा

जिसके अंदर नागरिकता संशोधन एक्ट को लागू करने के संदर्भ में और देश में आगजनी और हिंसा फैलाने वाले लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने और संपत्ति में हुए नुकसान की भरपाई, दंगा भड़काने वालों से किए जाने बाबत आमजन की ओर से ज्ञापन दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details