राजस्थान

rajasthan

By

Published : Apr 27, 2020, 6:58 PM IST

ETV Bharat / city

सीएम गहलोत की बहन ने पति की जयंती पर मुख्यमंत्री सहायता कोष में दिए 2.11 लाख

कोरोना संक्रमण के खिलाफ जंग में सरकार की मदद करने के लिए भामाशाह लगातार सामने आ रहे हैं. ऐसे में मुख्यमंत्री की बहन ने अपने पति की जयंती पर संक्रमित मरीजों के इलाज के लिए मुख्यमंत्री सहायता कोष में 2 लाख 11 हजार रुपए की सहायता राशि दी. मुख्यमंत्री की बहन ने जोधपुर जिला कलेक्टर को यह चेक सौंपा.

मुख्यमंत्री सहायता कोष, मुख्यमंंत्री की बहन ने दिया चेक, sister of Chief minister gave cheque, Chief Minister Support Fund
सीएम गहलोत की बहन ने कलेक्टर को सौंपा चेक

जोधपुर. कोरोना संक्रमण के रोकथाम और मरीजों के इलाज के लिए प्रशासन और सरकार लगातार प्रयासरत है. इस काम में मदद करने के लिए प्रदेश भर में कई भामाशाह सामने आए हैं. जिन्होंने मुख्यमंत्री राहत कोष और कोविड 19 सहायता कोष में अपना आर्थिक योगदान दिया है. ऐसे में जोधपुर में रहने वाली प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की बहन विमला देवी ने भी सहयोग किया है. मुख्यमंत्री की बहन ने कोरोना संक्रमितों के इलाज के लिए कोविड 19 सहायता कोष में 2 लाख 11 हजार रुपए की मदद की है. विमला देवी ने कोविड 19 सहायता कोष में जमा करवाने के लिए जोधपुर कलेक्टर को चेक सौंपा है.

सीएम गहलोत की बहन ने कलेक्टर को सौंपा चेक

ये पढ़ें:खबर का असर: ब्यावर रोड स्थित 3 दिन से बंद सब्जी मंडी खुली

बता दें कि, सीएम गहलोत की बहन विमला देवी ने अपने पति स्व. संतोष सिंह कच्छवाह की 94वीं जयंती पर 2 लाख 11 हजार रुपए का चेक मुख्यमंत्री सहायता कोष में कोरोना पीड़ितों के इलाज दिया है. सोमवार दोपहर मुख्यमंत्री गहलोत की बहन विमला देवी अपने बेटे जसवंत सिंह के साथ जिला कलेक्टर कार्यालय पहुंचीं. जहां पर उन्होंने कलेक्टर को चेक सौंपा. इस दौरान उनकी पुत्रवधु भी साथ मौजूद रहीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details