राजस्थान

rajasthan

छात्रा के साथ स्कूल में दुष्कर्म, 2 अध्यापकों के विरुद्ध मामला दर्ज

By

Published : Jun 9, 2021, 9:37 AM IST

जोधपुर के एक विद्यालय के अध्यापकों ने स्कूली नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म किया. जहां छात्रा के पिता ने थाने में मामला दर्ज करवाया है.

छात्रा के साथ स्कूल में दुष्कर्म, girl raped in school
छात्रा के साथ स्कूल में दुष्कर्म

जोधपुर. जिले में नाबालिग स्कूली छात्रा के साथ विद्यालय परिसर में उसके अध्यापकों की ओर से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. मामले में पुलिस ने 2 अध्यापकों के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मामले में पीड़िता के नाबालिग होने से पोक्सो एक्ट की भी धाराएं जोड़ी गई है. हालांकि अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. घटना शेरगढ़ थाना अंतर्गत एक विद्यालय की है. थाने में पीड़िता के पिता की ओर से दी गई रिपोर्ट में बताया गया है कि मार्च के अंतिम सप्ताह में उसकी नाबालिग पुत्री जो विद्यालय की छात्रा है, वह विद्यालय परिसर में थी. जहां अध्यापक उसे बहला फुसलाकर एक कमरे में ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता ने परिजनों को घटना की जानकारी देरी से दी, जिसके चलते रिपोर्ट देरी से थाने में दी गई है. मामले की जांच वृताधिकारी बालेसर राजूराम कर रहे है.

पढ़ें-राजस्थान की नहरों में पंजाब से आ रहा प्रदूषित 'काला' पानी, CM गहलोत ने कैप्टन अमरिंदर सिंह को लिखा पत्र

महिला ने लगाया सामूहिक दुष्कर्म का आरोप

जिले के ओसियां थाना में एक महिला ने अपने साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है. महिला ने दो आरोपियों पर 21 मई की रात को उसके साथ दुष्कर्म करने की रिपोर्ट दी, जिसमे बताया गया है कि आरोपियों ने उसके साथ जबरदस्ती की और उसका स्त्रीधन भी छीन लिया. प्रकरण की जांच ओसियां वृत्ता अधिकारी दिनेश मीणा को दी गई है.

मामा ने भांजी के साथ किया दुष्कर्म

जयपुर के बस्सी थाना क्षेत्र में रिश्तों को शर्मसार करने वाले अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार कर बड़ी कामयाबी हासिल की है. जहां एक मामा ने अपनी भांजी के साथ दुष्कर्म किया. फिलहाल पुलिस अभियुक्त पर दायर मुकदमे के तहत कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details