राजस्थान

rajasthan

jaipur police action: अक्की किलर गैंग के दो शातिर बदमाश गिरफ्तार, 27 जिंदा कारतूस बरामद

By

Published : Dec 16, 2021, 5:58 PM IST

जयपुर की कमिश्नरेट स्पेशल टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अक्की किलर गैंग के दो शातिर बदमाशों (two miscreants arrested in jaipur) को गिरफ्तार किया है. वहीं बदमाशों से 27 जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं.

Two miscreants of Akki killer gang arrested in Jaipur
जयपुर में अक्की किलर गैंग के दो बदमाश गिरफ्तार

जयपुर. कमिश्नरेट स्पेशल टीम ने गुरुवार को मुखबिर की सूचना पर बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. अक्की किलर गैंग के दो शातिर बदमाशों (two miscreants arrested in jaipur) को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. साथ ही बदमाशों से 27 जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं.

पुलिस को जरिए मुखबिर सूचना मिली थी कि अक्की किलर गैंग के दो शातिर बदमाश साहिल मंसूरी उर्फ आलम खान और आसिफ खान उर्फ नींबू उत्तर प्रदेश से हथियार लेकर जयपुर पहुंचे हैं. जो सोहेल खान गैंग से पुरानी रंजिश का बदला लेने कि फिराक में आए हैं. इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सदर थाना क्षेत्र में दबिश देकर दोनों को गिरफ्तार किया है.

पढ़ें.Gang rape in Bharatpur: भरतपुर में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, मामला दर्ज

आरोपियों से हुई प्रारंभिक पूछताछ में खुलासा हुआ कि सोहेल खान गैंग के बदमाशों ने जून 2021 में अक्की किलर गैंग के कुंदन उर्फ कुणाल के पैर तोड़ दिए थे. उसी रंजिश का बदला लेने के लिए सोहेल खान को मारने के लिए बदमाश उत्तर प्रदेश के मथुरा से 28 हजार रुपए में पिस्टल खरीदकर जयपुर पहुंचे थे.

पुलिस गिरफ्त में आए दोनों ही बदमाश हथियार लेकर हसनपुर क्षेत्र में सोहेल खान को खत्म करने के लिए पहुंचे थे. जिन्हें पुलिस ने वारदात से पहले ही धर दबोचा. फिलहाल पुलिस दोनों बदमाशों से पूछताछ कर रही है. गैंग में शामिल अन्य बदमाशों की जानकारी जुटाकर उन्हें भी गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details