झारखंड

jharkhand

रांचीः कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- कोरोना काल में जनता से बनाई दूरी

By

Published : Sep 2, 2020, 1:15 PM IST

झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मंत्री, विधायक और पार्टी प्रवक्ता कोरोना संक्रमित हो रहे हैं. इसको लेकर प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष ने बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग फील्ड में रहने से ज्यादा संक्रमित हुए हैं, जबकि बीजेपी ने जनता से दूरी बना रखी है.

Congress committee workers corona infected
झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी

रांचीःकोरोना संक्रमण काल में झारखंड में अब तक सबसे ज्यादा कांग्रेस राजनीतिक दल के नेता कार्यकर्ता संक्रमित हुए हैं. यहां तक कि सरकार में शामिल कांग्रेस कोटे के दो मंत्री भी संक्रमण का शिकार हो चुके हैं. वहीं, लगातार पार्टी के विधायक, प्रवक्ता, नेता और कार्यकर्ता भी संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं.

देखें पूरी खबर

मंत्री विधायक और पार्टी प्रवक्ता कोरोना संक्रमित

प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के लगातार कार्यक्रम का ही नतीजा कहा जा सकता है कि मंत्री विधायक और पार्टी प्रवक्ता कोरोना संक्रमित हो रहे हैं. अब तक सरकार में शामिल कांग्रेस कोटे के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता, कृषि मंत्री बादल पत्रलेख, पार्टी विधायक दीपिका पांडे सिंह, अंबा प्रसाद, प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता आलोक दुबे, लाल किशोरनाथ शाहदेव और कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता समेत मंत्रियों के पीए, सिक्योरिटी गार्ड भी कोरोना संक्रमण का शिकार हो चुके हैं. हालांकि, वर्तमान में पार्टी विधायक अंबा प्रसाद और प्रदेश प्रवक्ता आलोक कुमार दुबे कोरोना से संक्रमित हैं, जबकि बाकी लोग कोरोना को मात दे चुके हैं.

इसे भी पढ़ें-गिरिडीहः महतोडीह में सांप्रदायिक सौहार्द्र बिगाड़ने की कोशिश, धर्म विशेष से जुड़े मैदान की बाउंड्री में लगे गेट को उखाड़ा

कार्यकारी अध्यक्ष ने बीजेपी पर साधा निशाना
ऐसे में पार्टी मंत्री, नेताओं और कार्यकर्ताओं के लगातार संक्रमण होने की वजह को लेकर प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष राजेश ठाकुर का मानना है कि कोरोना काल में जनता की सेवा में लगातार पार्टी के मंत्री, नेता और कार्यकर्ता फील्ड में रहे हैं. इसकी वजह से पार्टी में ज्यादा लोग कोरोना संक्रमित हुए हैं. वहीं, उन्होंने विपक्ष की बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता कार्यकर्ताओं के लिए यह संक्रमण थोड़ी देर के लिए है, लेकिन घरों में बंद बीजेपी ने जनता से दूरी बनाकर रखी है. ऐसे में जब वह संक्रमित होंगे तो वह लंबे समय के लिए संक्रमित होंगे और जनता के बीच पाए भी नहीं जाएंगे.

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details