बिहार

bihar

बेतिया: मद्य निषेध विभाग की टीम ने की छापेमारी, विदेशी शराब के साथ एक गिरफ्तार

By

Published : Nov 28, 2020, 4:35 PM IST

बेतिया मद्य निषेध विभाग की टीम ने नगर के संतघाट इलाके में छापेमारी कर 35 बोतल विदेशी शराब के साथ शराब कारोबारी संजय कुमार को गिरफ्तार किया हैं. जबकि एक शराब कारोबारी गोविंद यादव भागने में सफल रहा. दोनों संतघाट के रहने वाले हैं.

विदेशी शराब के साथ एक गिरफ्तार
विदेशी शराब के साथ एक गिरफ्तार

पश्चिम चंपारण (बेतिया) : उत्पाद अधीक्षक लाला अजय कुमार सुमन ने बताया कि उत्पाद आयुक्त पटना के निर्देश पर जिले में छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में संतघाट चौक के समीप संजय कुमार के घर छापेमारी की गई. जहां से एक बाइक की डिक्की में रखे गए अवैध शराब को जब्त किया.

उत्पाद विभाग ने कसा शिकंजा
पुलिस ने संजय के घर से छापेमारी के दौरान बाइक की डिक्की से अवैध शराब की बरामदगी की गई. पुलिस ने संत घाट स्थित शराब कारोबारी गोविंद यादव के घर पर भी छापेमारी की. छापेमारी के दौरान घर से 180 मिली लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया. छापेमारी के दौरान गोविंद भागने में सफल रहा. जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

शराब कारोबारी संजय गिरफ्तार
गिरफ्तार संजय कुमार को फिलहाल पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. और विभाग की ओर से लागतार छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. साथ ही फरार शराब कारोबारी गोविंद की गिरफ्तारी के लिए भी कोशिश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details