बिहार

bihar

40 लोगों का जत्था पहुंचा कटिहार, लोगों में हड़कंप, प्रशासन ने किया क्वारंटीन

By

Published : May 2, 2020, 8:06 AM IST

18 बाइक पर सवार 40 लोगों का जत्था कटिहार पहुंचने से स्थानीय लोगों से लेकर प्रशासन तक में हड़कंप मच गया. ये लोग हरियाणा के गुड़गांव से पश्चिम बंगाल के रॉयगंज के लिए निकले हैं.

कटिहार
कटिहार

कटिहारःहरियाणा के गुड़गांव से पश्चिम बंगाल के लिए निकले लगभग 40 लोगों का जत्था कटिहार पहुंचा. इसकी जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों से लेकर प्रशासन तक में हड़कंप मच गया. पुलिस ने आनन-फानन में सभी को स्थानीय स्कूल में क्वारंटीन किया.

18 बाइक पर सवार 40 लोगों का जत्था
18 बाइक पर सवार हो कर ये 40 लोग हरियाणा से पश्चिम बंगाल के रॉयगंज के लिए निकले हैं. इसी क्रम में कटिहार पहुंचे हैं. स्थानीय लोगों का कहना है कि जिले की सीमाओं पर पुलिस की चौकसी है, इसके बावजूद बाहरी लोग कैसे प्रवेश कर गए. पड़ोसी जिला पूर्णिया में कोरोना पॉजिटिव मामला आने के बाद कुर्सेला और रौतारा से आने वाले रास्ते को सील कर दिया गया है. इसके अलावा दो दर्जन से अधिक जगहों पर पुलिस चेक पोस्ट बनाए गए हैं. जहां लोगों को बिना पास या समुचित कागजात के रोक दिया जा रहा है.

जत्थे में बच्चे और महिलाएं भी शामिल हैं

सभी को किया गया क्वारंटीन
वहीं, कटिहार सदर एसडीपीओ अमरकांत झा ने बताया कि सभी लोगों को तत्काल स्थानीय हरिशंकर नायक उच्च विद्यालय में क्वारंटीन कर दिया गया हैं. आगे उच्च उच्च अधिकारियों के निर्देश के अनुसार कदम उठाए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details