बिहार

bihar

बेगूसराय पुलिस ने गस्ती के दौरान बरामद किए 2 बंदूक और 1 देसी कट्टा, अपराधी भागने में कामयाब

By

Published : May 3, 2022, 3:03 PM IST

बिहार के बेगूसराय में पुलिस ने अवैध हथियार बरामद किया है. देर रात मंसूरचक थाना क्षेत्र में गस्ती के दौरान आगापुर चौक के पास से पुलिस ने गुप्त सूचना पर बाइक सवार बदमाशों का पीछा किया. इस दौरान अपराधी हथियार फेंककर फरार हो गये. पढ़ें पूरी खबर..

गस्ती के दौरान बरामद किए दो बंदूक और एक देशी कट्टा
गस्ती के दौरान बरामद किए दो बंदूक और एक देशी कट्टा

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में पुलिस इन दिनों लगातार अपने थाना क्षेत्रों में गश्त लगा रही है. इसी का नतीजा है कि अपराधियों ने मंसूबे विफल हो रहे हैं. इसी कड़ी में देर रात बेगूसराय पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. जिले के मंसूरचक थाना क्षेत्र के आगापुर चौक के पास पुलिस ने गश्ती के दौरान दो अवैध बंदूक और एक देसी कट्टा बरामद किया (Police Recovered Illegal Weapons During Patrolling) है. वहीं इस दौरान बाइक सवार दो अपराधी भागने में कामयाब हो गये.

ये भी पढ़ें-बक्सर में 8 अपराधी गिरफ्तार, चोरी की आधा दर्जन बाइक...7 अवैध हथियार बरामद

हथियार फेंककर भागे अपराधी:घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि देर रात पुलिस को सूचना मिली कि एक बाइक पर सवार दो अपराधी हथियार से लैस होकर आगापुर चौक की तरफ आ रहा हैं. इसी सूचना के बाद पुलिस ने अपराधी का पीछा किया. इस दौरान अपराधी हथियार फेंककर भागने में कामयाब हो गये. मुसलाधार बरिश के कारण अपराधी पुलिस से बचकर भाग गये.

अपराधी की गिरफ्तारी के लिए हो रही छापेमारी:मंसूरचक थाना के एएसआई निर्मल कुमार सिंह ने बताया कि अपराधी लाल रंग की मोटरसाइकिल से थे. बारिश का लाभ उठाकर भागने में कामयाब रहे हैं. चेहरे से उसकी पहचान कर ली गई है. जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. फिलहाल पुलिस इसे एक बड़ी कामयाबी मान रही है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details