दिल्ली

delhi

ETV Bharat / technology

दो AMOLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुआ Infinix Zero Flip, जानें कितनी है कीमत

Infinix ने भारत में अपना नया Infinix Zero Flip स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है, जिसमें 6.9 इंच की LTPO AMOLED इनर स्क्रीन दी गई है.

By ETV Bharat Tech Team

Published : 5 hours ago

Infinix Zero Flip
Infinix Zero Flip (फोटो - Infinix India)

हैदराबाद: Infinix India ने अपना नया Infinix Zero Flip स्मार्टफोन गुरुवार को भारत में लॉन्च कर दिया है. यह स्मार्टफोन कंपनी के पहले क्लैमशेल-स्टाइल फोल्डेबल फोन के तौर पर लॉन्च किया गया है. इस फोन में 6.9 इंच की LTPO AMOLED इनर स्क्रीन और 3.64 इंच की AMOLED कवर डिस्प्ले है.

फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8020 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है, जिसे 16GB तक रैम के साथ जोड़ा गया है. Infinix Zero Flip में दो 50-मेगापिक्सल के आउटर कैमरे का सेट्अप दिया गया है. यह Android 14 पर चलता है और कंपनी दावा है कि इसे दो Android OS वर्जन अपग्रेड और तीन साल के सुरक्षा अपडेट मिलने वाले हैं.

Infinix Zero Flip के स्पेसिफिकेशन व फीचर्स
डुअल सिम (नैनो+नैनो) को सपोर्ट करने वाला Infinix Zero Flip एंड्रॉयड 14 पर चलता है, जिसके ऊपर कंपनी का XOS 14.5 सिस्टम दिया गया है. हैंडसेट में UTG लेटर, 120Hz रिफ्रेश रेट और 360Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ 6.9-इंच की फुल-HD+ LTPO AMOLED इनर स्क्रीन का इस्तेमाल किया गया है.

बाहर की तरफ, 3.64-इंच की AMOLED कवर डिस्प्ले मिलता है, जो 120Hz पर रिफ्रेश के साथ आती है, जिसमें 240Hz टच सैंपलिंग रेट और गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 का प्रोटेक्शन दिया गया है. Infinix ने Zero Flip को मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 प्रोसेसर से लैस किया है, जिसे 8GB LPDDR4X रैम के साथ जोड़ा गया है. इसमें 512GB UFS 3.1 स्टोरेज है, जिसे एक्सबेंडेबल स्टोरेज कार्ड का इस्तेमाल करके बढ़ाया नहीं जा सकता है.

बाहरी स्क्रीन पर डुअल कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 114-डिग्री फील्ड-ऑफ़-व्यू के साथ 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा शामिल है. यह 4K/30fps पर वीडियो रिकॉर्डिंग को सपोर्ट करता है. सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 50-मेगापिक्सल का कैमरा है, जो 4K/60fps पर वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है.

भारत में Infinix Zero Flip की कीमत
Infinix Zero Flip के 8GB + 512GB रैम और स्टोरेज वेरिएंट को 54,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है. यह स्मार्टफोन ब्लॉसम ग्लो और रॉक ब्लैक कलर ऑप्शन में 49,999 रुपये की विशेष इंट्रोडक्टरी कीमत पर उपलब्ध है और 24 अक्टूबर से ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart के ज़रिए भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.

ग्राहक ई-कॉमर्स वेबसाइट से Infinix Zero Flip खरीदते समय एसबीआई क्रेडिट और डेबिट कार्ड लेनदेन पर 5,000 रुपये की छूट का लाभ उठा सकते हैं, जिससे लॉन्च के समय इसकी प्रभावी कीमत 44,999 रुपये हो जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details