दिल्ली

delhi

ETV Bharat / technology

यूजर्स के DM को मैन्युअल रूप से रिव्यू कर रहा एक्स, मस्क ने नहीं दिया स्पष्ट जवाब - X reviewing DM

X reviewing DM : एलन मस्क के स्वामित्व वाला एक्स अपनी सेवा के कथित उल्लंघन-दुरुपयोग की जांच करने के लिए कुछ उपयोगकर्ताओं के डायरेक्ट मैसेज - DM की मैन्युअल रूप से समीक्षा कर रहा है. पढ़ें पूरी खबर... X MANUALLY REVIEW , elon musk .

By IANS

Published : Jul 8, 2024, 12:20 PM IST

x reviewing some users dm manually
एलन मस्क (ANI)

नई दिल्ली : एक्स अपनी सर्विस के कथित उल्लंघनों और दुरुपयोग की जांच करने या कानूनों या सरकारी अनुरोधों का अनुपालन करने के लिए कुछ यूजर्स के DM (डायरेक्ट मैसेज) को मैन्युअल रूप से रिव्यू कर रहा है. किम डॉटकॉम नाम से एक एक्स यूजर ने सोमवार को इस पॉलिसी अपडेट को पोस्ट किया, जिसका एलन मस्क स्पष्ट जवाब नहीं दे पाए, जो कि प्लेटफार्म पर कंटेंट को एंड-टू-एंड एन्क्रिप्शन प्रदान करने की पॉलिसी के खिलाफ है.

Elon Musk ने रिप्लाई में कहा ''यह वर्तमान में अजीब तरीके से काम करता है(अगर आप इसे ऑन रखते हैं). हम इसके इस्तेमाल को आसान बनाने और ग्रुप मैसेज पर भी लागू करने पर काम कर रहे हैं.''उन्होंने कहा, ''एक्स ऑडियो और वीडियो कॉल ऑटोमैटिक रूप से एन्क्रिप्ट किए जाते हैं.'' कई यूजर्स ने एक्स द्वारा DM की मैन्युअल रूप से रिव्यू करने पर चिंता जाहिर की.

एक एक्स यूजर ने पोस्ट किया, ''क्या यह मेरी गलती है या एलन , किम के सवाल को समझ नहीं पाए? किम सरकारी अनुरोध पर डीएम रिव्यू करने को लेकर चिंतित हैं.'' एक अन्य उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की: "आपने चिंता की जड़ को संबोधित नहीं किया.एक्स हमारे निजी DM को छानने के लिए सरकारों के साथ सहयोग क्यों कर रहा है?" X reviewing DM , Manually Review , Elon Musk

ABOUT THE AUTHOR

...view details