बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मां के सामने बेटे पर ताबड़तोड़ चाकू से वार, परिवार के साथ मेला देखकर लौट रहा था युवक

गया में दुर्गा पूजा मेला देखकर घर लौटने के दौरान युवक पर चाकू से हमला हुआ है. गंभीर हालत में उसका इलाज चल रहा है.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

Young Man Stabbed In Gaya
गया में युवक को चाकू घोंपा (ETV Bharat)

गया:बिहार केगया में परिवार के सामने युवक को चाकू घोंप दिया गया. छाती और पीठ के कई हिस्सों पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए गए. इस घटना में आनंद कुमार भैया नाम का युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायल का इलाज मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है. वहीं, परिजनों का आरोप है कि इतनी बड़ी घटना के बावजूद पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है. मेडिकल में भर्ती घायल की सुध लेने भी नहीं पहुंची है और न ही कोई बयान लिया है.

घसीट कर ले गए, चाकू घोंपा:जानकारी के अनुसार यह घटना बीते 12 अक्टूबर की है. दुर्गा पूजा की प्रतिमा देखकर आनंद कुमार भैया अपने माता-पिता, पत्नी और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ घर लौट रहे थे. घर के पास परिवार के लोग ऑटो से पहुंचे थे. इसी दौरान पहले से ही आपराधिक तत्व के दो गुट आपस में झगड़ा कर रहे थे. सभी नशे में धुत थे. झगड़े के दौरान चलाए जा रहे बेल्ट से आनंद कुमार भैया की माता अरुणा देवी को चोट लगी. इस पर विरोध जताया तो आपराधिक तत्वों ने मिलकर आनंद कुमार भैया को ही निशाने पर ले लिया और जानलेवा हमला कर दिया.

शरीर के कई हिस्सों पर ताबड़तोड़ चाकू घोंपा: इस क्रम में आपराधिक तत्वों ने आनंद कुमार भैया के शरीर पर चाकू से ताबड़तोड़ कई वार किए. छाती और पीठ के कई हिस्सों पर लगातार वार कर गंभीर कर दिया. यह घटना देख साथ में रहे परिजनों में कोहराम मच गया. किसी प्रकार परिजनों ने विरोध जताया तो अपराधी तत्व मौके से निकल गए. इसके बाद पुलिस को सूचना दी तो विष्णुपद थाने की डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची और गंभीर हालत में आनंद कुमार भैया को मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया, जहां गंभीर हालत में उनका इलाज चल रहा है.

क्या बोलीं घायल की मां?:वहीं, इस मामले को लेकर घायल की मां अरुणा देवी ने बताया कि इस मामले को लेकर विष्णुपद थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. घटना के 48 घंटे बाद भी पुलिस ने एक भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है. अरुणा देवी ने बताया कि वह चांद चौरा घंटा गली विष्णुपद थाना की रहने वाली है. 12 अक्टूबर को दुर्गा पूजा की प्रतिमा देखकर लौट रहे थे. इसी क्रम में राम सागर तालाब के पास अपराधियों ने इस तरह की घटना की. मेरे बेटे को जान से मारने की पूरी कोशिश की. किसी तरह मेरे बेटे की जान बची है.

"दो लोगों को मेरे बेटे ने पहचान किया, जिसमें एक बुगुल कुमार और एक सनी कुमार है. इसके अलावा अन्य आधा दर्जन लोग हैं, लेकिन पुलिस किसी की गिरफरी नहीं कर रही है. इस तरह के जानलेवा हमले के बावजूद भी पुलिस गंभीर नहीं है. हम मांग करते हैं कि जल्द से जल्द घटना करने वाले अपराधियों की गिरफ्तारी की जाए. मेरे बेटे आनंद कुमार भैया को घसीटते हुए ले जाकर इस तरह की जानलेवा घटना को अंजाम दिया गया है."- हरिहर नाथ भैया, घायल के पिता

थानाध्यक्ष का मोबाइल स्विच ऑफ:वहीं, विष्णुपद थानाध्यक्ष का मोबाइल स्विच ऑफ हुआ है. घटना के संबंध में जानकारी लेने की कोशिश की गई तो उनका मोबाइल स्विच ऑफ था. फिलहाल इस तरह की घटना के बाद जहां पीड़ित परिवार में दहशत है. वहीं, अपराधियों के खिलाफ पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है. घटना के बाद पुलिस का कोई पदाधिकारी मेडिकल भी नहीं पहुंचा. बताया जा रहा है कि बुगुल कुमार और सनी कुमार आपराधिक प्रवृत्ति के रहे हैं और पूर्व से ही इनका ऐसा रिकॉर्ड रहा है.

ये भी पढ़ें:गैस सिलेंडर के बदले मौत! गया में गैस सिलेंडर बेचा तो चचेरे भाई ने पत्थर से कूचकर मार डाला

ABOUT THE AUTHOR

...view details