बिहार

bihar

गया में प्रेमिका से मिलने आया था जहानाबाद का युवक, लड़की के परिजनों ने पीट-पीटकर मार डाला - Murder In Gaya

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 22, 2024, 7:35 AM IST

Updated : Aug 22, 2024, 10:40 AM IST

Jehanabad Youth Murdered In Gaya: गया में प्रेम प्रसंग में हत्या का मामला सामने आया है. जहानाबाद का प्रेमी गया में प्रेमिका से मिलने पहुंचा था, जहां हाथ-पैर बांधकर लाठी और राॅड से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी गई. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Murder In Gaya
गया में प्रेम प्रसंग में हत्या (ETV Bharat)

गया: बिहार के गया में जहानाबाद के युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई. अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को मौके से लड़की के रिश्तेदारों ने पकड़ लिया. इसके बाद परिजनों ने हाथ-पैर बांधकर लाठी और राॅड से युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी. जिस वजह से मौके पर ही उसकी मौत हो गई. यह घटना गया जिले के बेलागंज थाना क्षेत्र की है. घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

जहानाबाद से मिलने आया था प्रेमी: जानकारी के अनुसार युवक अपनी प्रेमिका से मिलने जहानाबाद से आया था. इस बीच लड़की के परिजनों ने दोनों को मौके पर ही पकड़ लिया और युवक का हाथ-पैर रस्सी से बांध दिया. इसके बाद परिजनों ने लाठी-डंडे और लोहे के राॅड से लड़के की पिटाई शुरू कर दी. युवक को इस कदर पीटा गया कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

जांच में जुटी एफएसएल और डॉग स्क्वॉड टीम: यह घटना मंगलवार देर रात की बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार जहानाबाद जिले के मखदुमपुर थाना क्षेत्र के मकरपुर गांव का रहने वाला युवक अपनी प्रेमिका से मिलने बेलागंज थाना क्षेत्र आया था. लड़की के परिजनों ने युवक को इस कदर बेरहमी से पीटा कि उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं घटना की जानकारी के बाद बेलागंज थाना की पुलिस एक्टिव हो गई है. इस मामले की जांच के लिए एफएसएल और डॉग स्क्वॉड की टीम को भी बुलाया गया है.

मृतक के पिता ने दर्ज कराई प्राथमिकी: घटना की जानकारी के बाद बेलागंज थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई में जुट गई. पुलिस ने मौके से शव को बरामद करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार दोनों लोग लड़की के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं. वहीं, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है. इस मामले को लेकर मृत युवक के पिता ने बेलागंज थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है.

क्या कहती है पुलिस?: वहीं, इस संबंध में प्रशिक्षु डीएसपी सह बेलागंज थानाध्यक्ष सदानंद कुमार ने बताया कि इस तरह की घटना मंगलवार की देर रात को सामने आई थी. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. मृतक की पहचान जहानाबाद जिले के मकरपुर गांव के रहने वाले ओमप्रकाश यादव के 20 वर्षीय पुत्र गौरव कुमार के रूप में की गई है. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

"जहानाबाद जिले के रहने वाले एक युवक की गया के बेलागंज थाना अंतर्गत लक्षण बीघा गांव में हत्या कर दी गई है. मामले के कई बिंदु सामने आए हैं. पुलिस मामले की हर बिंदू पर छानबीन कर रही है. हत्या के इस मामले में दो लोगों की गिरफ्तारी की गई है. पूछताछ करने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करने में जुटी हुई है."-सदानंद कुमार, प्रशिक्षु डीएसपी, सह थानाध्यक्ष बेलागंज

पढ़ें-बेटी को प्रेमी के साथ देखकर आग बबूला हो गए घरवाले, पहुंच गए थाने, दोनों बोलने लगे- 'हम तो शादी करेंगे' - Love Marriage In Gaya

Last Updated : Aug 22, 2024, 10:40 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details