बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया से लद्दाख जाने के लिए निकला था युवक, रेलवे ट्रैक पर मिला शव

Murder In Bettiah: बेतिया के नरकटियागंज में रेलवे ट्रैक पर एक युवक का शव मिला. शव मिलने के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. मृतक की पहचान की जा चुकी है. वहीं, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. मृतक के शरीर से जख्म के कई निशान मिले है.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 5, 2024, 6:28 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

बेतिया: बिहार के बेतिया से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां नरकटियागंज के शिकारपुर थाना के सोनासती ब्रह्मस्थान के समीप स्थित रेलवे ट्रैक से एक युवक के शव को बरामद किया गया है. उसके शरीर पर जख्म के कई गहरे निशान मिले हैं. मृत युवक की पहचान मंगरहरी गांव निवासी जीउत कुमार के रूप में हुई है. वह मंगरहरी गांव निवासी मदन चौधरी का पुत्र था.

पुलिस ने शव को कब्जे में लिया: वहीं, सूचना पर पहुंची शिकारपुर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीएच बेतिया भेज दिया है. घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

युवक की पहचान हुई: इधर, शिकारपुर थानाध्यक्ष अवनीश कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि सोनासती रेलवे ट्रैक पर एक युवक का शव पड़ा है. सूचना पर पुलिस अधिकारियों को दल बल के साथ भेजा गया. शव के पॉकेट से मिले आधार कार्ड से युवक की पहचान की गई है. उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया मामले में हत्या प्रतीत हो रहा है. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के कारणों का खुलासा हो पाएगा.

लद्दाख जाने वाला था जीउत: वहीं, घटनास्थल पर पहुंचे मृतक के पिता मदन चौधरी ने बताया कि उसका पुत्र सत्याग्रह ट्रेन से लद्दाख जाने वाला था. सुबह में दो लोग उसके दरवाजे पर आए और उसे ट्रेन में छोड़ देने की बात कहकर साथ ले गए. वह उन्हें पहचानते तक नहीं थे. पुत्र के घर से निकल जाने के बाद पुलिस द्वारा मौत की सूचना दी गई है. उसने बताया कि उसके पुत्र की हत्या कर शव को ट्रैक पर फेंक दिया गया है.

"एक युवक का शव रेलवे ट्रैक पर मिला है. उसकी पहचान कर ली गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीएच बेतिया भेज दिया गया है. घटना के हर पहलू पर जांच की जा रही है. रिपोर्ट आने के बाद अग्रतर कार्रवाई की जाएगी." - अवनीश कुमार, शिकारपुर थानाध्यक्ष

इसे भी पढ़े- मोतिहारी में क्रिकेट खेलने गए युवक का रेलवे लाइन किनारे मिला शव, दोस्तों को शक की निगाह से देख रहे परिजन

ABOUT THE AUTHOR

...view details