हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

जींद सड़क पर मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, चेहरा कुचलकर पहचान मिटाने की कोशिश

जींद के जुलाना में एक व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई. शव को कुचलने का भी प्रयास किया गया.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 4 hours ago

youth dead body found in jind
youth dead body found in jind (Etv Bharat)

जींद:हरियाणा में जींद के जुलाना गोहाना रोड बाईपास पर नाले में एक व्यक्ति का शव मिलने सनसनी फैल गई. दरअसल, व्यक्ति की बेरहमी से हत्या की गई है. चेहरे पर वार कर विकृत किया गया तो शव को घसीटा भी गया था. शुक्रवार को जुलाना थाना पुलिस ने मृतक के भतीजे की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मृतक की पहचान छुपाने की कोशिश: मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक की पहचान गांव लिजवाना कलां निवासी मुकेश के रूप में हुई थी. चोटों से साफ जाहिर होता था कि मुकेश की हत्या बर्बरता के साथ की गई है. चेहरे को नुकीले हथियार या फिर ईंटों से विकृत किया गया था. शव को घसीटने के भी निशान मिले हैं. जिससे अंदेशा लगाया जा रहा है कि व्यक्ति की पहचान मिटाने के इरादे से उसके चेहरे पर कई बार वार किए गए हैं. हत्या के कर व्यक्ति का शव भी नग्न अवस्था में मिला है.

अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज: मृतक के भतीजे ने पुलिस को बताया कि उसका चाचा मुकेश गत 16 अक्टूबर को घर से निकला था. जिसके बाद वह घर वापस नहीं लौटा. अमित ने आरोप लगाया कि उसके चाचा की बेरहमी से हत्या की गई है. जुलाना थाना पुलिस ने मृतक के भतीजे की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू की है. वहीं, जुलाना थाना प्रभारी मुरारी ने बताया कि मृतक के भतीजे की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है. मामले की जांच जारी है.

ये भी पढे़ं:भाई के घर और पुलिस वाहन पर पथराव करने वाला शराबी युवक गिरफ्तार

ये भी पढे़ं:राठी गैंग का सरगना 5 साथियों के साथ गिरफ्तार, बड़ी कंपनी से मांग रहे थे फिरौती

ABOUT THE AUTHOR

...view details