छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सरगुजा में युवक की खुदकुशी के दो साल बाद आरोपी दंपत्ति गिरफ्तार

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Feb 27, 2024, 9:14 PM IST

Youth committed suicide in Surguja अंबिकापुर में मोबाइल चोरी के आरोप में युवक की जमकर पिटाई हुई दी थी. पिटाई से डिप्रेशन में गए युवक ने बाद में खुदकुशी कर ली. पुलिस ने दो साल बाद कार्रवाई करते हुए आरोपी दंपत्ति को गिरफ्तार किया है. justice after two years

Youth who committed suicide in Surguja
दो साल बाद आरोपी दंपत्ति गिरफ्तार

सरगुजा:साल 2022 में लुंड्रा थाना इलाके में 27 साल के युवक ने खुदकुशी कर ली थी. युवक पर आरोप था कि उसने किसी का मोबाइल चुरा लिया था. युवक पर चोरी का आरोप लगाकर लोगों ने उसकी जमकर पिटाई भी कर दी थी. पिटाई करने का आरोप एक दंपत्ति पर लगा था. पिटाई से आहत युवक ने बाद में खुदकुशी कर ली. पुलिस ने आखिरकार दो साल तक चले कागजी कार्रवाई और जांच के बाद आरोपी दंपत्ति को गिरफ्तार कर लिया है.

मोबाइल चोरी के केस में दो साल बाद हुई गिरफ्तारी:साल 2022 में कोटा पहाड़ के रहने वाले युवक पर दंपत्ति परिवार ने मोबाइल चोरी का आरोप लगाया था. चोरी का आरोप लगाने के बाद युवक की पिटाई भी की गई. पिटाई से डिप्रेशन में आए पीड़ित ने बकनाकला चितवा डोंगरी जंगल में जाकर खदकुशी कर ली. युवक की मौत के बाद परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु की. दो साल तक पुलिस की लंबी जांच चली. जांच के दौरान पुलिस ने पाया कि आरोपी दंपति की वजह से ही युवक ने तनाव में आकर खुदकुशी की है.

मानसिक तनाव में आकर युवक ने की थी खुदकुशी:पुलिस के मुताबिक युवक ने चोरी का मोबाइल फोन भी परिवार को लौटा दिया था. लेकिन चोरी का इल्जाम और लगातार मिल रहे उलाहनों से परेशान होकर युवक ने जान दे दी. पुलिस ने प्रताड़ित करने वाले दंपत्ति राम कुमार नागेश और उसकी पत्नी सविता नागेश के खिलाफ अलग अलग धारों में मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया और उनको जेल भेज दिया है.

अंबिकापुर में आठवीं की छात्रा ने दी जान, 15 दिनों में दो छात्राएं कर चुकी हैं सुसाइड
भिलाई में पति ने मोबाइल छीना तो पत्नी ने लगा ली फांसी !
भिलाई में घर पर हो रही थी शादी की तैयारी, पटरी के पास मिली लाश

ABOUT THE AUTHOR

...view details