हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

लाहौल में नदी से मिला युवक का शव, 3 माह पहले चंद्रभागा में थार गिरने से हुई थी मौत

लाहौल स्पीति में तीन महीने पहले थार गाड़ी हादसे का शिकार हुई थी. आज चंद्रभागा नदी से मृतक का शव निकाला गया.

लाहौल में नदी से मिला युवक का शव
लाहौल में नदी से मिला युवक का शव (FILE)

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : 5 hours ago

लाहौल स्पीति:पहाड़ी राज्य हिमाचल प्रदेश में अक्सर सड़क हादसे के मामले सामने आते रहते हैं. इन सड़क दुर्घटनाओं में कई बार लोगों की जान चली जाती है. इस कड़ी में तीन माह पहले लाहौल स्पीति के चंद्रभागा नदी में एक थार गिरी थी, लेकिन उसमें सवार युवक का कुछ पता नहीं चला था. आज चंद्रभागा नदी से थार दुर्घटना का शिकार हुए युवक का शव मिला है.

जिला लाहौल स्पीति की पुलिस टीम ने चंद्रभागा नदी से एक युवक का शव बरामद किया है. युवक की पहचान जितेंद्र कुमार के रूप में हुई है. मृतक यगला गांव का रहने वाला था. जानकारी के अनुसार जितेंद्र कुमार तीन महीने पहले अपनी थार गाड़ी के साथ चंद्रभागा नदी में गिर गया था. उसके बाद से वह लापता चल रहा था. ऐसे में अब लाहौल स्पीति पुलिस ने के लिगर पुल के पास चंद्रभागा नदी से उसका शव बरामद कर लिया है. पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम होने के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

लाहौल स्पीति पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीती 24 जुलाई को स्टींगरी के पास थार गाड़ी सड़क से चंद्रभागा नदी में गिर गई थी. इस थार गाड़ी में जितेंद्र के अलावा कोई सवार नहीं था. हादसे के दौरान कार ही मिली थी, लेकिन थार सवार के बारे में कुछ पता नहीं चल पाया था.

पुलिस उप अधीक्षक केलांग राजकुमार ने कहा, "पुलिस ने शव अपने कब्जे में ले लिया हैं और अब मामले की जांच की जा रही हैं. शव का पोस्टमार्टम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया जाएगा".

ABOUT THE AUTHOR

...view details