उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : May 21, 2024, 1:17 PM IST

ETV Bharat / state

रायबरेली में मामूली कहासुनी में युवक को इतना मारा की हो गई मौत, हमलावर फरार - murder in old rivalry

रायबरेली में मामूली कहासुनी को लेकर बदमाशों ने युवक की लाठी डंडे से पिटाई कर उसे मरणासन्न कर दिया. इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. अन्य हमलावरों की तलाश जारी है.

Etv Bharat
MURDER IN OLD RIVALRY (Etv Bharat reporter)

रायबरेली:पुरानी रंजिश को लेकर हुई आपसी कहा सुनी में एक युवक के साथ इस कदर मारपीट हो गई कि उसकी जान चली गई. घटना के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.पुलिस ने मृतक के पिता से मिली तहरीर के आधार पर पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है. जिसमें दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

घटनाक्रम के अनुसार भदोखर थाना क्षेत्र के गांव जफरपुर के रहने वाले (25) युवक प्रदीप कुमार पुत्र पुत्तीलाल का घर के पड़ोस में रहने वाले धर्मराज पुत्र रामकुमार के पास है. सोमवार को किसी बात को लेकर दोनों का विवाद हो गया. बताया जा रहा है, कि उस दिन प्रदीप ने आरोपी को एक थप्पड़ जड़ दिया था. इसके बाद आरोपी अपने घर चला गया और सोमवार की देर शाम गांव के रहने वाले युवक और अपने भाइयों को साथ लेकर प्रदीप के घर आया. उसने अपने साथियों के साथ मिलकर प्रदीप कुमार पर लाठी डंडे से प्रहार किया. इसके बाद प्रदीप को इतना पीटा कि वह मरणासन्न अवस्था में आ गया.

इसे भी पढ़े-मिर्जापुर में लव जिहाद : नाम बदलकर नाबालिग को प्रेम जाल में फंसाया और धर्म परिवर्तन का किया प्रयास, ऐसे खुला राज - Love Jihad In Mirzapur

सूचना पर परिजनों ने आनन-फानन में युवक को जिला अस्पताल भर्ती कराया. लेकिन, देर रात युवक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. मृतक के पिता पुत्तीलाल ने गांव के रहने वाले मुख्य आरोपी धर्मराज और नागेंद्र सहित अर्जुन, दयाशंकर और हरिकिशन के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है. इसके बाद पुलिस ने दो आरोपी धर्मराज और नागेंद्र को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है. इसके साथ ही अन्य हमलावरों की तलाश कर रही है.

थाना प्रभारी शिवाकांत पांडे ने बताया, कि कल देर रात एक युवक की मौत हो गई थी. पिता की तहरीर पर हमने पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. जिसमें धर्मराज और नागेंद्र को गिरफ्तार करके पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़े-अमरोहा की युवती को दिल्ली के युवक से ऑनलाइन हुआ प्यार, हकीकत जान दंग रहे गए परिजन - Internet Love Affair

ABOUT THE AUTHOR

...view details