उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

वॉशरूम में युवक करने लगा ताका झांकी, महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज

एक युवक को वॉशरूम में ताका झांकी करना भारी पड़ गया. शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 5 hours ago

Updated : 4 hours ago

Police arrested the accused youth
पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार (Photo- ETV Bharat)

श्रीनगर: राजकीय मेडिकल कॉलेज श्रीनगर के टिचिंग बेस चिकित्सालय में एक मजदूर को ताका झांकी करना महंगा पड़ गया. पुलिस ने मजदूर को गिरफ्तार कर लिया है. इससे पूर्व भी मेडिकल कॉलेज श्रीनगर में एक युवक ने नाबालिग बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी. घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद होने के कारण युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया था. अब इस नए मामले में पुलिस प्रशासन समेत मेडिकल कॉलेज प्रशासन ने हड़कंप मचा हुआ है.

बेस अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. अजय विक्रम सिंह ने बताया कि नक्कू वार्ड में भर्ती एक महिला वॉशरूम गई हुई थी. कुछ ही दूरी पर मलबे उठाने का कार्य कर रहे मजदूर पर महिला द्वारा वीडियो बनाने का शक हुआ. जिसके बाद महिला ने पूरे मामले की जानकारी अपने पति को दी. मामले में परिजनों के ओर से इसकी मौखिक शिकायत मिली थी. अजय विक्रम सिंह ने बताया कि शिकायत मिलते ही चिकित्सालय प्रशासन टीम ने मौके पर पहुंचकर मजदूर के फोन की जांच की, लेकिन उसमें किसी भी प्रकार का कोई वीडियो नहीं पाया गया.

बताया कि सोशल मीडिया पर मामला वायरल होते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और पुलिस द्वारा मामले की छानबीन की गई. एसएसपी पौडी लोकेश्वर सिंह ने बताया कि वॉशरूम में ताका झांकी करने के मामले में 19 वर्षीय अदनान आलम, निवासी किशनगंज बिहार को भारतीय नागरिक सुरक्षा की धारा 170, 126 और 135 के तहत गिरफ्तार किया गया है. बताया कि आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि मजदूर के मोबाइल फोन की जांच भी की जा रही है, साइबर टीम द्वारा मोबाइल फोन को कब्जे में ले लिया गया है.
पढ़ें-वॉशरूम हिडन कैमरा केस: उत्तराखंड में पहले भी सामने आ चुके हैं मामले, 14 साल पहले गीजर में लगा था कैमरा

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details