उत्तराखंड

uttarakhand

सितारगंज में 8वीं की छात्रा जुड़वां बहनों को स्कूल आते-जाते छेड़ता था शोहदा, पुलिस के हत्थे चढ़ा - two sisters molested in Sitarganj

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Aug 31, 2024, 3:28 PM IST

Two sisters molested in Sitarganj सितारगंज थाना क्षेत्र में 8वीं में पढ़ने वाली जुड़वां बहनों के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है. बताया जा रहा है कि आरोपी स्कूल से आते-जाते वक्त पीड़िताओं के साथ छेड़छाड़ करता था.

two sisters molested in Sitarganj
कॉन्सेप्ट इमेज (photo- ETV Bharat)

रुद्रपुर: उधमसिंह नगर के सितारगंज थाना क्षेत्र में स्कूल जा रही जुड़वां बहनों के साथ छेड़छाड़ की गई है. परिजनों को जानकारी मिलने के बाद उन्होंने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले किया और केस दर्ज कराया. वहीं, पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को कोर्ट में पेश करने की कार्रवाई की है.

जुड़वां बहनों के साथ हुई छेड़छाड़:जानकारी के मुताबिक सितारगंज थाना क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर दी थी, जिसमें बताया था उसकी दो जुड़वां बेटियां कक्षा 8वीं में पढ़ती हैं. जब वह स्कूल जाती हैं, तो एक युवक उनके साथ छेड़छाड़ करता है. कुछ दिन पूर्व भी आरोपी द्वारा उनकी दोनों बेटियों के साथ छेड़छाड़ की गई थी. पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया है.

आरोपियों को कोर्ट में किया गया पेश:सितारगंज कोतवाल भूपेंद्र बृजवाल ने बताया कि जुड़वां बहनों से छेड़छाड़ का मामला प्रकाश में आया था. परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया .

कुछ दिन पहले नर्स के साथ हुआ था रेप:बता दें कि कुछ दिन पूर्व निजी अस्पताल में नर्स के तौर पर कार्यरत एक महिला के साथ रेप कर उसकी हत्या की गई थी. साथ ही एक महिला अधिवक्ता के साथ भी बस में दो युवकों द्वारा छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया था.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details