झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

कोचिंग में पढ़ते-पढ़ते हुआ प्यार! गर्लफ्रेंड की शादी तुड़वाकर बनाया वीडियो, एफआईआर दर्ज - Relations on pretext of marriage

पलामू के मेदिनीनगर में शादी का झांसा देकर नाबालिग से संबंध बना युवक फरार हो गया. इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 4 hours ago

Palamu minor girl
शहर थाना मेदिनीनगर (ईटीवी भारत)

पलामू:जिले में एक प्रेमी ने पहले अपनी प्रेमिका की शादी तुड़वाई. शादी तुड़वाने के बाद उसने प्रेमिका का आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिया. प्रेमिका जब गर्भवती हो गई तो उसका गर्भपात भी करवा दिया. बाद में प्रेमी ने शादी से इनकार कर दिया और प्रेमिका को छोड़कर फरार हो गया. पूरे मामले में पीड़िता ने प्रेमी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. आरोपी प्रेमी अभय प्रजापति के खिलाफ मेदिनीनगर टाउन महिला थाने में दुष्कर्म की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

दर्ज एफआईआर के मुताबिक, पलामू की रहने वाली नाबालिग कुछ साल पहले मेदिनीनगर के एक कोचिंग संस्थान में पढ़ाई के दौरान अभय प्रजापति नामक युवक से प्रेम करने लगी. इस दौरान अभय ने नाबालिग के साथ संबंध भी बनाए और उसका वीडियो भी बनाया. कई साल के प्रेम के बाद अभय प्रजापति ने शादी से इनकार कर दिया.

प्रेमिका की शादी तुड़वा दी

शादी से इनकार होने के बाद परिजनों ने प्रेमिका की शादी कहीं और तय कर दी. इसकी जानकारी अभय को हो गई. उसने प्रेमिका के होने वाले पति को फोटो और वीडियो भेज दिए. जिसके बाद प्रेमिका की शादी टूट गई. बाद में अभय ने प्रेमिका से शादी का वादा किया और संबंध बनाए. इस दौरान प्रेमिका गर्भवती हो गई. बाद में अभय ने उसका गर्भपात करा दिया. प्रेमिका द्वारा शादी की बात की जाने पर अभय ने शादी से इनकार कर दिया और फरार हो गया.

इस पूरे मामले में प्रेमिका ने मेदिनीनगर टाउन महिला थाने में अभय के खिलाफ आवेदन दिया. मेदिनीनगर टाउन महिला थाना प्रभारी रूपा बाखला ने बताया कि अभय के खिलाफ दुष्कर्म समेत कई गंभीर धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

यह भी पढ़ें:

शादी के लिए दो लड़कों ने दो नाबालिग लड़कियों को घर से भगाया, पुलिस ने दबोचा - Kidnapping of minor girl in Bagodar

नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म मामले में तीन गिरफ्तार, पांच की तलाश जारी - Gang rape case

आदिवासी नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म में 10 लोगों के नाम आए सामने, जांच में जुटी पुलिस - Gang Rape

ABOUT THE AUTHOR

...view details