उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फेसबुक लाइव आकर युवक ने अखिलेश यादव के फोटो पर की गंदी बात, डिंपल पर भी अभद्र टिप्पणी - lok sabha election

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 13, 2024, 10:36 PM IST

यूपी के वाराणसी में एक युवक ने अखिलेश यादव की तस्वीर को लेकर अभद्र टिप्पणी की. इसके साथ ही डिंपल यादव को लेकर भी टिप्पणी की. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

वाराणसी: लोकसभा चुनाव के दौरान एक से बढ़कर एक मामले सामने आ रहे हैं. पार्टी और नेता के समर्थन और विरोध में समर्थक कानून को हाथ में लेने से पीछे नहीं हट रहे. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की तस्वीर पर पेशाब करने का मामला सामने आया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. नाराज सपा कार्यकर्ताओं ने आरोपी के खिलाफ चोलापुर थाने में शिकायत दर्ज करायी है. इसके बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर कार्रवाई में जुट गई है.


पुलिस के मुताबिक, चोलापुर थाना क्षेत्र निवासी बड़े लाल चौहान द्वारा फेसबुक पर लाइव आकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के तस्वीर पर अभद्रता करने का आरोप समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी के पूर्व प्रदेश सचिव नीरज यादव ने लगाया है. तहरीर के आधार पर चोलापुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. नीरज यादव ने आरोप लगाया है कि बड़े लाल फेसबुक पर लाइव आकर अखिलेश यादव की तस्वीर पर जूते से मारा और गाली गलौज की. इसके बाद युवक ने अखिलेश की तस्वीर पर पेशाब भी किया.

इतने पर भी उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसने समाजवादी पार्टी सांसद और अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव पर भी अभद्र टिप्पणी की. साथ ही उसने पूरे यादव समाज को गाली दी. नीरज यादव ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए इस मामले में कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने कहा कि यदि युवक पर कोई कार्रवाई नहीं हुई तो आंदोलन को बाध्य होंगे. चोलापुर पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details