झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रोड रेजिंग में युवक को मारा चाकू, 72 घंटे में आरोपी को गिरफ्तार करने का मिला आश्वासन - young man stabbed a bike rider

बोकारो में एक युवक ने बाइक सवार युवक पर चाकू से हमला कर दिया. घटना के बाद इलाके में तनाव की स्थिति पैदा हो गई.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 4 hours ago

young-man-stabbed-a-bike-rider-in-bokaro
परिजनों से बात करते पुलिस (ETV BHARAT)

बोकारो: जिले के माराफारी थाना क्षेत्र के आजाद नगर में हुए विवाद में चाकूबाजी की घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसकी पहचान अंकित के रूप में हुई. घटना के बाद अंकित को बोकारो जनरल अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां आईसीयू में उनका इलाज चल रहा है.

जानकारी देते डीएसपी (ETV BHARAT)

बताया जा रहा है कि एक विशेष समाज के युवकों द्वारा घटना को अंजाम दिया गया, जो रांची मोहल्ला के रहने वाले हैं. इस घटना के बाद माराफारी थाना इलाके की आजाद नगर में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई. मुख्यालय डीएसपी अनिमेष कुमार गुप्ता मौके पर पहुंचकर 72 घंटे में आरोपी को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया.

जानकारी के अनुसार अंकित और उसका दोस्त सोनू बाइक से आ रहे थे. इसी दौरान एक युवक तेज गति से बाइक चला रहा था, जिसमें अंकित टक्कर लगने से बाल-बाल बच गया. इस पर अंकित ने ठीक से बाइक चलाने की बात कही तो वह नीचे उतरकर गाली गलौज करने लगा और फिर हाथापाई तक बात पहुंच गई. इसी दौरान युवक ने अपने अन्य साथियों को फोन कर दिया और चाकू निकालकर अंकित को घायल कर दिया. स्थानीय लोगों का कहना है कि रांची मोहल्ला के रहने वाले युवक तेज गति से बाइक चलाते हैं. वे लोग महिलाओं और लड़कियों के साथ छेड़छाड़ भी करते हैं. उनके इस हरकत से हमलोग पूरी तरह परेशान हो चुके हैं.

ये भी पढ़ें:तीन बच्चों की मां ने अपने प्रेमी का गला काटा, नवरात्र में आई थी मायके

ये भी पढ़ें:जमशेदपुर में युवक की गोली मारकर हत्या, घर के बाहर घात लगाए बैठे थे अपराधी

ABOUT THE AUTHOR

...view details