उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

झांसी में गोबर उठाने से मना करने पर शख्स को गंजा किया; उल्टा लटकाकर पीटा, FIR दर्ज

People Beat Youth In jhansi : पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया.

Etv Bharat
Etv Bharat (Etv Bharat)

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 5 hours ago

Updated : 3 hours ago

झांसी : जिले में सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के एक गांव में भैंस का गोबर उठाने से मना करने पर दबंगों ने युवक को गंजा कर पूरे इलाके में घुमाया. इसके बाद दबंगों ने युवक को पेड़ से उल्टा लटकाकर बुरी तरह पीटा. मामले का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

झांसी के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले युवक (45) ने आरोप लगाते हुए बताया कि कुछ दबंग उससे भैंसों का गोबर उठाने और खेत पर काम करने को कहते हैं. जिसके लिए उसमें मना कर दिया था. इस बात को लेकर दबंगों ने युवक को गांव खाली कर चले जाने की धमकी दी और कहा कि यहां रहना है तो ये काम करना पड़ेगा.

युवक को गंजाकर पीटा (Video credit: social media)

उसका आरोप है कि बुधवार को मजदूरी कर रहा था, तभी टाकोरी गांव के रहने वाले विजय, नकुल, शत्रुघ्न और कालू खेत पर आ गए और मुझे घसीटते हुए रोड तक ले गए और फिर गाड़ी में बैठाकर टाकोरी गांव ले गए. युवक का आरोप है कि सभी आरोपियों ने बीच गांव में सबके सामने गंजा किया और फिर गांव में घुमाया. इसके बाद रस्सी से बांधकर उसको उल्टा लटकाया और पिटाई की. युवक ने मामले की शिकायत सीपरी बाजार थाने में की है. हालांकि ईटीवी भारत वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

सीपरी बाजार थाना प्रभारी अखिलेश कुमार द्विवेदी ने बताया कि पीड़ित ने उसके साथ मारपीट किए जाने की शिकायत की थी. जिस पर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं, जो वीडियो वायरल हो रहा है. ऐसी घटना उनके क्षेत्र में नहीं हुई है, फिर भी मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें : मेरठ में युवक के मुंह पर कालिख पोत सिर गंजा किया, पहनाई जूतों की माला

यह भी पढ़ें : प्रेमिका से मिलने आए युवकों की जमकर पिटाई, आधे सिर के बाल और मूंछ काटकर बनाया बंधक, पुलिस ने बचाया - People Beat two youth in Hardoi

Last Updated : 3 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details