हरियाणा

haryana

नूंह में कहासुनी के दौरान मुर्गा बेचने वाले ने युवक पर चाकू से किया हमला, मौत - Murder in Nuh

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Apr 5, 2024, 11:04 PM IST

young man Murder in Nuh: नूंह में 19 साल के युवक की हत्या की गई है. पुलिस ने इस मामले में शामिल चार लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

young man Murder in Nuh
young man Murder in Nuh

नूंह:हरियाणा के नूंह में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है. खबर है कि नगीना खंड के गांव बलई में कहासुनी के दौरान बीच-बचाव करते समय चाकू लग गया. जिसके युवक गंभीर रूप से घायल हो गया और अस्पताल पहुंचाते समय ही उसकी मौत हो गई थी. वारदात की सूचना मिलते ही नगीना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और वारदात में शामिल चार लोगों को हिरासत में ले लिया. जिला नागरिक अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक, वारदात शुक्रवार की है जब वसीम अपनी मीट की दुकान पर मुर्गा बेच रहा था. तभी उसे शिकायत मिली की आवेश नामक युवक उसे गालियां दे रहा है. तो वह उसे देखते ही मारने के लिए दौड़ पड़ा. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया. लेकिन इस दौरान मुर्गा काटने वाला चाकू वसीम के हाथ में था और गुस्से में आकर उसने आवेश (19) के पेट में मार दिया. जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई.

परिजनों ने उसे खून से लथपथ हालत में नागरिक अस्पताल मांडीखेड़ा में भर्ती कराया, जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. गांव बलई के सरपंच इरफान ने बताया कि इस घटना के बाद दोनों पक्षों में थोड़ा झगड़ा हो गया था. जिसे सूझबूझ से रोक दिया गया. लेकिन इससे पहले आवेश की मौत शाहरुख ने चाकू मार कर कर दी थी. गांव में माहौल को देखते हुए पुलिस बल की तैनाती रही. जांच अधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि थाना प्रभारी रतन सिंह के आदेश पर अभी तक चार लोगों को हिरासत में लिया गया है. जिनसे गहन पूछताछ की जा रही है. परिवार की तरफ से शिकायत मिल गई है. उसी आधार पर हत्या और साजिश का केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें:रेवाड़ी में कबाड़ के गोदाम में लगी आग, 3 झुग्गी और लाखों का सामान जलकर राख - Rewari Fire Video

ये भी पढ़ें:यमुनानगर में मिट्टी में दबने से दो की मौत, कई घायल, खुदाई करते वक्त हादसा - Two Died In Yamunanagar

ABOUT THE AUTHOR

...view details