उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Aug 23, 2024, 1:02 PM IST

ETV Bharat / state

सहारनपुर में आत्महत्या करने जा रहा था युवक, पुलिस ने ऐन मौके पर पहुंच बचाई जान - Police saved youth from suicide

सहारनपुर में आत्महत्या का प्रयास कर रहे युवक की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जान बचाई. युवक अभी खतरे से बहार है. पुलिस की इस तत्परता की हर कोई सराहना कर रहा है.

etv bharat
आत्महत्या कर रहे युवक की पुलिस ने बचाई जान (photo credit- etv bharat)

सहारनपुर : जनपद के कस्बा छुटमलपुर में गुरुवार की शाम एक युवक आत्महत्या का प्रयास कर रहा था. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मौके पर पहुंचकर उसकी जान बचाई.युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अभी वह खतरे से बाहर है.

दरअसल, मुस्लिम कॉलोनी निवासी व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दी, उनके घर में आपसी विवाद हो रहा है. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस पीआरवी के चालक नसीब खान, हरीश कुमार और अनुज कुमार मौके पर पहुंचे. उन्हें कॉल करने वाले व्यक्ति ने बताया कि लगभग आधे घंटे से उसका बेटा कमरे में बंद है.

इसे भी पढ़े-फिरोजाबाद में विवाहिता ने दी जान, जानें सुसाइड नोट में पति और ससुरालीजनों के लिए क्या लिखा - woman commits suicide in Firozabad

पीआरवी कर्मियों ने कमरे के गेट के ऊपर लगी खिड़की से झांककर देखा तो एक युवक कमरे में आत्महत्या करने का प्रयास कर रहा था. पीआरवी पर तैनात पुलिस कर्मियों ने बिना देर किए कमरे का दरवाजा तोड़ा और आत्महत्या कर रहे युवक को बामुश्किल बचाया. इसके बाद पुलिस उसे प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फतेहपुर ले गई. तुरंत इलाज मिलने से उसकी जान बच गई.

इसके बाद उप निरीक्षक सौरभ यादव को घटनास्थल पर बुलाया गया. फतेहपुर थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि छुटमलपुर कस्बे की मुस्लिम कॉलोनी में एक युवक द्वारा आत्महत्या का प्रयास किया जा रहा था. जिसे उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था. इस मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़े-पत्नी ने की आत्महत्या तो सूटकेस में लाश भरकर नहर में फेंक आया हिस्ट्रीशीटर पति, इस तरह खुला राज - husband stuffed wife body suitcase

ABOUT THE AUTHOR

...view details