राजस्थान

rajasthan

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 5 hours ago

ETV Bharat / state

रात के अंधेरे में युवती को मारी गोली, आरोपी निकला सगा भाई, अवैध हथियार सहित गिरफ्तार - Firing Accused Arrested

धौलपुर के राजाखेड़ा के सोनपाल का पुरा गांव में युवती को गोली मारने की घटना का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. गोली मारने वाला उसका भाई ही है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Firing Accused Arrested in Rajakhera
युवती को गोली मारने वाला आरोपी गिरफ्तार (ETV Bharat Dholpur)

राजाखेड़ा (धौलपुर): जिले के राजाखेड़ा के गांव सोनपाल का पुरा में युवती को गोली मारने की घटना का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने बताया कि युवती को गोली मारने वाला उसका सगा भाई है. उसने अवैध हथियार के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया था. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना में युवती घायल हो गई थी.

राजाखेड़ा थानाधिकारी वीर सिंह ने बताया कि गत 16 सितंबर को राजाखेड़ा थाने पर कमल सिंह बघेल निवासी सोनपाल का पुरा द्वारा एक लिखित रिपोर्ट दी थी जिसमें बताया कि उसकी लड़की अल्पना घर के अंदर थी. जब वह रात में बरामदे में आई, तो अज्ञात बदमाशों द्वारा मकान के सामने की छत से फायरिंग कर युवती को गोली मार दी. गोली उसके दाहिनी तरफ कमर के नीचे लगी. घटना के बाद विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया.

पढ़ें:खेतों में चारा काटने गए युवक को मारी गोली, पेट में फंसी , हालत गंभीर - firing on youth in dholpur

इसी के साथ पुलिस टीम द्वारा तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर मौके पर एमओबी, एफएसएल टीम बुलाई जाकर सबूत इकट्ठा किए गए. थानाधिकारी ने बताया कि थाना स्तर पर तीन पुलिस टीमों का गठन कर उन्हें अलग-अलग टास्क दिया गया. युवती व परिजनों से गहनता से पूछताछ की गई. पीड़िता के भाई प्रदीप पुत्र कमल सिंह ने हड़बड़ाहट में गोली चलाना स्वीकार किया. इसके बाद आरोपी को उसके गांव से गिरफ्तार किया गया है. इसी के साथ उसके कब्जे से वारदात में प्रयुक्त एक अवैध देशी कट्टा 315 बोर और एक खाली कारतूस 315 बोर बरामद किया है. थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी प्रदीप अवैध हथियार रखता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details