छत्तीसगढ़

chhattisgarh

महासमुंद में अस्पताल जा रही महिला से सामूहिक दुष्कर्म, दो आरोपी गिरफ्तार - woman gang rape in Mahasamund

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Sep 8, 2024, 5:12 PM IST

महासमुंद में अस्पताल जा रही महिला से सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपी आदतन अपराधी हैं. फिलहाल पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

WOMAN GANG RAPE IN MAHASAMUND
महिला से सामूहिक दुष्कर्म (ETV Bharat)

महासमुंद में महिला से सामूहिक दुष्कर्म (ETV Bharat)

महासमुंद: जिले में सामूहिक दुष्कर्म मामले में दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दोनों ने पीड़िता को लिफ्ट देने के बहाने अपने बाइक पर बैठाकर ले गए और सामूहिक दुष्कर्म किया. फिलहाल पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

जानिए पूरा मामला: दरअसल, ये पूरा मामला महासमुंद जिले के सांकरा थाना क्षेत्र का है. यहां एक महिला 31 अगस्त को अपना इलाज कराने के लिए बस का इंतजार कर रही थी. उसी समय मोटरसाइकिल सवार दो लोगों ने महिला से कहा कि वो उसे अस्पताल छोड़ देंगे. महिला उनके साथ चली गई. इस बीच दोनों ने महिला को कहीं दूसरे जगह ले जाकर सामूहित दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. वापस दोनों महिला को छोड़ कर भाग गए.

"महिला से दुष्कर्म मामले में पुलिस ने दो आरोपी को गिरफ्तार किया है. ये दोनों आदतन अपराधी हैं. पुलिस ने दोनों के खिलाफ धारा 64(2)(एम) 3(5) भारतीय न्याय संहिता के तहत अपराध कर कर दोनों को जेल भेज दिया है. पुलिस मामले में आगे की कार्दरवाई कर रही है." -प्रतिभा पाण्डेय, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, महासमुंद

दोनों आरोपी गिरफ्तार: इसके बाद महिला ने 1 सितंबर को सांकरा थाना में शिकायत दर्ज कराई. पहले महिला ने आरोपियों के धमकी के कारण दो निर्दोष लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दिया. हालांकि बाद में जांच और सख्ती से पूछताछ के बाद महिला ने सही आरोपियों का नाम पुलिस को बताया. इसके बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

दोनों आदतन अपराधी:जानकारी के मुताबिक दोनों आरोपी आदतन अपराधी हैं. दोनों के ऊपर हत्या का मामला दर्ज है. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 64(2)(एम) 3(5) भारतीय न्याय संहिता के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आगे की कार्रवाई में पुलिस जुटी हुई है.

भिलाई में दुष्कर्म और ब्लैकमेल का आरोपी कंप्यूटर कोचिंग संचालक गिरफ्तार
रायपुर में महिला से कथित तौर पर दुष्कर्म करने का आरोपी कांस्टेबल गिरफ्तार - Raipur police arrested constable
सक्ती में मानसिक विक्षिप्त युवती से सामूहिक दुष्कर्म, 3 शराबी युवकों ने घटना को दिया अंजाम - Gang Rape in Sakti

ABOUT THE AUTHOR

...view details