राजस्थान

rajasthan

पानी के हौद में मिला महिला टीचर का शव, पुलिस कर रही मामले की जांच

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jan 24, 2024, 10:57 PM IST

सरहदी जैसलमेर जिले के नहरी क्षेत्र के नाचना कस्बे में एक महिला का शव उसके घर में बने पानी के हौद में मिला है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

woman dead body found in water tank in home
पानी के हौद में मिला महिला टीचर का शव

जैसलमेर.सरहदी जैसलमेर जिले के नहरी क्षेत्र के नाचना कस्बे में एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई. दरअसल यह महिला जैसलमेर के नाचना कस्बे के पास स्थित पांचे का तला के सरकारी स्कूल में करीब 4 महीने पहले ही टीचर लगी थी.

नाचना थाना प्रभारी अजीतसिंह ने बताया कि ममता पत्नी मुकेश कुमार 30 वर्ष नई मंडी घड़साना की रहने वाली थी. ममता अपने पति के साथ नाचना कस्बे में ही किराए के मकान में रहती थी. मंगलवार रात पुलिस को सूचना मिली कि एक महिला का शव घर में बने पानी के हौद में पड़ा है. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच की तथा परिजनों को सूचना देकर बुलाया गया. वहीं बुधवार को सुबह परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाया गया. प्रभारी ने बताया कि मंगलवार रात करीब 10 बजे महिला का शव ग्रामीणों को उसी के घर में बने पानी के हौद में मिला.

पढ़ें:खेलते-खेलते ट्यूबवेल पर बने पानी के हौद में गिरे दो बच्चे, गई जान

वहीं महिला के पति ने बताया कि ममता देर शाम को खाना बना रही थी और वह कमरे में था. थोड़ी देर बाद जब वो रसोई में गया, तब ममता वहां नहीं थी. उसको लगा कि सामान लेने बाजार गई होगी. लेकिन काफी देर बाद भी नहीं लौटी, तो वह उसे ढूंढने के लिए बाजार गया. इसके बाद बाजार में भी काफी देर तक ढूंढने पर ममता का पता नहीं चला, तो काफी देर तलाश के बाद गांव वालों के साथ वापस घर लौट गया.

पढ़ें:पानी के हौद में युवक को बचाने उतरे चार लोगों की मौत, ग्रामीणों ने लगाया जाम

थाना प्रभारी अजीतसिंह ने बताया कि मृतका सर्दियों की छुट्टियां होने के चलते परिवार के साथ घड़साना गई थी और कल ही अपने पति के साथ नाचना लौटी थी. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जायजा लिया तथा मृतका के परिजनों को सूचना दी गई. जिसके बाद ममता के परिजन बुधवार सुबह घड़साना से नाचना पहुंचे तथा मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाया गया. थाना प्रभारी ने बताया कि अभी तक मृतका के परिजनों द्वारा कोई भी मुकदमा दर्ज नहीं करवाया गया है. हालांकि नाचना थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है. प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतका ममता की शादी मुकेश के साथ साल 2016 में हुई थी. उनकी एक 6 साल की बच्ची है. मृतका का पति मुकेश कोई काम नहीं करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details