उत्तराखंड

uttarakhand

नीलधारा गंगा में मिला महिला का शव, शिनाख्त में जुटी पुलिस - woman Dead body found in Haridwar

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Aug 24, 2024, 3:06 PM IST

Dead Body Found In Neeldhara Ganga लक्सर में भोगपुर गांव के पास नीलधारा गंगा में एक महिला का शव बरामद हुआ है. पुलिस शव की शिनाख्त में जुटी हुई है, लेकिन शिनाख्त नहीं हो पाई.

Dead Body Found In Neeldhara Ganga
कॉन्सेप्ट इमेज (photo- ETV Bharat)

लक्सर:क्षेत्र अंतर्गत आने वाले भोगपुर गांव के निकट नीलधारा गंगा में एक महिला का शव मिला है, जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. शव देखने के बाद ग्रामीण ने पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को गंगा से बाहर निकाला. शव की शिनाख्त की गई, लेकिन शव की पहचान नहीं हो पाई. बहरहाल शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है.

नीलधारा गंगा में महिला का शव मिला:मिली जानकारी के अनुसार एक ग्रामीण भोगपुर गांव के सामने नीलधारा गंगा की तरफ गया था. इस दौरान ग्रामीण ने गंगा में एक महिला का शव देखा, जिससे ग्रामीण घबरा गया और उसने इस संबंध में पुलिस को सूचना दी. गंगा में महिला का शव मिलने की सूचना पर भिक्कमपुर पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद पुलिस द्वारा आसपास के ग्रामीणों को मौके पर बुलाकर महिला के शव की पहचान करने की कोशिश की गई, लेकिन पहचान नहीं हो पाई.

शव की शिनाख्त में जुटी पुलिस:भिक्कमपुर पुलिस चौकी प्रभारी नरेंद्र सिंह का कहना है कि गंगा में मिले महिला के शव की पहचान नहीं हो पाई है, जबकि महिला की उम्र लगभग 35 वर्ष के करीब है. उन्होंने कहा कि शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details