छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कवर्धा में महिला का रक्तरंजित शव मिला, इलाके में सनसनी - woman Dead body found in Kawardha

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Jun 10, 2024, 9:48 PM IST

कवर्धा में महिला का रक्तरंजित शव मिला है. महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आगे की कार्रवाई में पुलिस जुटी हुई है.

KAWARDHA KUKDUR POLICE STATION
कवर्धा जिला के कुकदूर थाना क्षेत्र (ETV Bharat)

कवर्धा: कवर्धा में एक महिला का खून से सना शव बरामद किया गया है. महिला की पहचान छुपाने के लिए हत्यारों में महिला के सिर को बुरी तरह पत्थर से कुचल दिया था. मृतका की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आगे की कार्रवाई में पुलिस जुटी हुई है.

जानिए पूरा मामला:दरअसल, ये पूरा मामला कवर्धा जिला के कुकदूर थाना क्षेत्र का है. यहां कोदवागोड़ान गांव के बाहर छितरहिन तालाब के किनारे एक महिला का रक्तरंजित शव बरामद किया गया. महिला के सिर को पत्थर से बुरी तरह कुचला गया है. ताकि महिला की पहचान न हो सके. कुकदूर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सोमवार दोपहर को महिला का शव तालाब किनाने मिलने पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस को अज्ञात महिला की लाश मिली है. आसपास के क्षेत्र से महिला की पहचान कराई जा रही है. फिलहाल महिला की पहचान नहीं हो पाई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. आसपास के जिलों के थाना में गुमशुदा महिला का पता लगाया जा रहा है. जैसे ही महिला की पहचान होती है, आरोपी को भी पकड़ लिया जाएगा. -प्रहलाद चन्द्रवंशी, एएसआई, कुकदूर थाना

बता दें कि मृतका के सिर पर पत्थर से हत्यारे ने इतने गहरे वार किए हैं कि उसकी पहचान नहीं हो पा रही है. वहीं, पुलिस आसपास के क्षेत्रों में पता लगा रही है. पुलिस ने जल्द ही हत्या के आरोपी को गिरफ्तार करने की बात कही है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

बलौदाबाजार में प्रेमी जोड़े की स्कूल में मिली लाश, मर्डर या आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस - Balodabazar news
कुम्हारी खारुन ग्रीन्स के फ्लैट में मिली 2 भाइयों की सड़ी गली लाश - Kumhari Kharun Greens News
रामानुजगंज में बजरंग दल और VHP कार्यकर्ताओं का मशाल जुलूस, सुजीत स्वर्णकार मर्डर केस में न्याय की मांग - Torch procession of Bajrang Dal

ABOUT THE AUTHOR

...view details