दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

गाजियाबाद में ट्रैफिक रोक कर महिला ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा, देखें VIDEO

Woman High Voltage Drama: गाजियाबाद के वैशाली में ट्रैफिक रोक कर एक महिला ने हाई वोल्टेज ड्रामा किया. वीडियो में भारी भीड़ दिखाई दे रही है.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Feb 4, 2024, 3:29 PM IST

महिला ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा
महिला ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा

महिला ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा

नई दिल्ली:गाजियाबाद के वैशाली से एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवती चौराहे पर वाहनों को रोकते हुई नजर आ रही है. युवती का हाई वोल्टेज ड्रामा देखकर चौराहे पर भीड़ लग गई. युवती स्कूल बस को रोक कर उसमें चढ़ जाती है फिर कंडक्टर से बहस करती हुई दिखाई दे रही है. किसी तरह से कंडक्टर वहां से बस को लेकर निकलता है. जिसके बाद युवती सड़क से गुजर रही गाड़ी के सामने आकर खड़ी हो जाती है.

"सोशल मीडिया के माध्यम से एक महिला द्वारा आमजनों व ट्रैफिक को बाधित करने का प्रकरण सामने आया. इस प्रकरण का तत्काल संज्ञान लेते हुए हल्का इंचार्ज वैशाली और पिंक बूथ इंचार्ज वैशाली थाना कौशाम्बी मौके पर पहुंची. उस महिला को उसकी मां के सुपुर्द किया गया, जो कि वैशाली क्षेत्र की रहने वाली है. इनकी मां ने बताया कि यह महिला मानसिक रूप से बीमार है इनका ईलाज चल रहा है. इस प्रकरण के बाद तत्काल पुनः पिंक बूथ वैशाली द्वारा इनकी मां को सुपुर्द कराते हुए IHBAS शाहदरा में पुलिस की मदद से महिला को भर्ती कराया गया."

स्वतंत्र कुमार सिंह, एसीपी इंदिरापुरम

बता दें, वीडियो में साफ दिखाई दे रहा कि युवती गाड़ी के बोनट पर हाथ रखकर खड़ी हो जाती है. ड्राइवर सरकारी गाड़ी को तुरंत पीछे करने लगता है. युवती की हरकतों को देख आसपास भीड़ लग जाती है. कोई भी व्यक्ति युवती को गाड़ी के आगे से हटाने का प्रयास नहीं करता है. युवती को हटाने के लिए गाड़ी में बैठा व्यक्ति कई बार हॉर्न देता है. लेकिन वह सामने से हटने के बजाय गाड़ी के ऊपर चढ़कर बैठ जाती है. सोशल मीडिया पर डेढ़ मिनट की वीडियो में युवती का हाई वोल्टेज ड्रामा दिखा जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details