राजस्थान

rajasthan

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Mar 21, 2024, 5:05 PM IST

ETV Bharat / state

थाने के पास महिला ने की आत्महत्या की कोशिश, अस्पताल में भर्ती - Suicide attempt in Dholpur

Woman Attempts Suicide, धौलपुर में एक महिला के आत्महत्या की कोशिश का मामला सामने आया है. महिला रास्ते पर बेहोश मिली, जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

Suicide attempt in Dholpur
Suicide attempt in Dholpur

धौलपुर. सैंपऊ थाना इलाके के गांव दौनारी की एक महिला ने गुरुवार को पुलिस थाने के पास आत्महत्या करने की कोशिश की. महिला थाने के पास रास्ते पर बेहोश पड़ी हुई थी, जिसे पुलिसकर्मियों ने सैंपऊ सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है. अस्पताल इंचार्ज डॉक्टर शोभित शर्मा ने बताया कि महिला को प्राथमिक उपचार दिया गया है. हालत खराब होने की वजह से जिला अस्पताल रेफर किया गया है. पुलिस ने महिला के परिजनों को घटना की सूचना दी है.

हेड कांस्टेबल गोपाल सिकरवार ने बताया कि महिला काफी देर से थाने के बगल रास्ते पर पड़ी हुई थी. कुछ लोगों ने महिला के पड़े होने की सूचना पुलिस को दी. इसपर पुलिस कर्मी सरकारी गाड़ी से महिला को लेकर अस्पताल पहुंचे. यहां उसे प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है. महिला के परिजनों को भी सूचना दे दी गई है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

इसे भी पढ़ें. दूसरे लड़के से बात करने पर नाराज प्रेमी ने कमरे पर बुलाकर प्रेमिका का गला रेता, फिर की खुदकुशी की कोशिश

इसे भी पढ़ें. राजस्थान के अलवर में पाक कैदी ने की खुदकुशी की कोशिश, अस्पताल में भर्ती

महिला के पास मिले दवा के पर्चे :पुलिस के अनुसार महिला के पास से जिला अस्पताल के पर्चें मिले हैं, जिनमें वह कई बीमारियों से ग्रसित बताई गई है. पर्चों में लीवर स्पलीन बीमारी का ट्रीटमेंट दर्ज है. हालांकि महिला ने आत्महत्या की कोशिश क्यों की है, इसको लेकर पुलिस जांच कर रही है. महिला के परिजनों से भी पूछताछ की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details