उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / state

आगरा में शिकायत लेकर SDM दफ्तर पहुंची महिला; डीजल डालकर आत्मदाह का किया प्रयास, होमगार्ड ने बचाई जान - Agra News

आगरा के खेरागढ़ उपजिलाधिकारी कार्यालय में होमगार्ड की तत्परता (Agra News) से बड़ी घटना होते-होते बच गई. शुक्रवार को अपनी शिकायत लेकर पहुंची महिला ने आत्मदाह का प्रयास किया. होमगार्ड ने महिला को बचा लिया.

महिला ने डीजल डालकर आत्मदाह का किया प्रयास
महिला ने डीजल डालकर आत्मदाह का किया प्रयास (Photo credit: ETV Bharat)

आगरा :जिले में खेरागढ़ उपजिलाधिकारी कार्यालय में शुक्रवार दोपहर एक महिला ने आत्मदाह का प्रयास किया. कार्यालय पर तैनात होमगार्ड की तत्परता ने महिला को बचा लिया. इसके बाद महिला ने एसडीएम से रोकर अपनी पीड़ा बताई. एसडीएम ने पीड़िता को समझाकर कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया. इसके बाद खेरागढ़ थाना पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.


मामला खेरागढ़ तहसील स्थित एसडीएम कार्यालय का बताया जा रहा है. खेरागढ़ की रहने वाली एक महिला शुक्रवार दोपहर एसडीएम कार्यालय पहुंची. इस दौरान महिला ने आत्मदाह का प्रयास किया. मौके पर तैनात होमगार्ड ने महिला को बचाया. हंगामा और चीख पुकार होने पर अधिकारी कार्यालय से बाहर निकल आए. पीड़िता ने बताया कि, मैं मायके में रहती हूं. महिला का आरोप है कि उसके पड़ोसी एक रिश्तेदार मकान नहीं बनने दे रहे हैं. आए दिन झगड़ा करते हैं. उसकी दीवार तोड़ने का प्रयास किया. इस बारे में विपक्षियों के विरुद्ध कई बार शिकायत कर चुकी हूं, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो रही है. पीड़िता ने एसडीएम और पुलिस अधिकारियों को रो-रोकर अपनी पूरी पीड़ा बताई.


एसडीएम खेरागढ़ संदीप जादौन ने बताया कि, पीड़िता को समझाकर शांत किया. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस महिला को अपने साथ ले गई. इस मामले में महिला और आरोपी समेत अन्य आरोपियों को 14 सितंबर को ही पाबंद किया था. महिला को पुलिस ने बुलाया था, लेकिन वह थाना जाने की बजाय कार्यालय आ गई. पीड़िता की शिकायत पर उसके आरोपी चाचा को दबोच कर जेल भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें : महिला ने कलक्ट्रेट में किया आत्मदाह का प्रयास, अस्पताल में भर्ती

यह भी पढ़ें : वृद्धा ने एसपी कार्यालय में पेट्रोल छिड़क किया आत्मदाह का प्रयास, बेटे को झूठे मुकदमें में फंसाने का आरोप - Attempt to set fire in SP office

ABOUT THE AUTHOR

...view details