उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

नाजायज संबंध में बाधक बनने पर प्रेमी से कराई थी पति की हत्या, एक महीने बाद गिरफ्तार - Husband murdered by lover

फिरोजाबाद में 29 मई को हुई एका थाना क्षेत्र के युवक की हत्या (Husband Murdered by Lover) मामले में पुलिस ने दूसरी गिरफ्तारी की है. पुलिस ने महिला के प्रेमी को गिरफ्तार करने के बाद अब उसकी पत्नी को साजिश के आरोप में गिरफ्तार किया है.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jul 5, 2024, 11:18 AM IST

पति की हत्या के आरोप में गिरफ्तार महिला.
पति की हत्या के आरोप में गिरफ्तार महिला. (Photo Credit-Etv Bharat)

फिरोजाबाद : नाजायज संबंधों में बाधक बनने पर युवक की हत्या मामले का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है. पुलिस के मुताबिक युवक की पत्नी की रजामंदी से ही उसके प्रेमी ने योजनाबद्ध तरीके से महिला के पति को शराब पिलाकर जानबूझ कर उसे नहर में धकेल दिया था. इस मामले में महिला के प्रेमी को पहले ही जेल दिया गया था. गुरुवार को घटना में शामिल युवक की पत्नी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है.

बता दें, 29 मई को एका थाना क्षेत्र में गांव झाल गोपालपुर के समीप नहर में एक युवक का शव बरामद हुआ था. शव की शिनाख्त कुशलपाल पुत्र नरेश बाबू निवासी गांव नगला डम्बर थाना एका के रूप में हुई थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कुशलपाल की मौत की वजह पानी मे डूबना आया था. लिहाजा पुलिस ने इसे महज हादसा मान लिया. इस मामले में एक मोड़ तब आया जब कुशल पाल के परिजनों ने हादसा मानने से इनकार कर दिया और हत्या की आशंका भी जताई.

परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी कि घटना वाले दिन कुशलपाल को उसी के गांव का रहने वाला सोमेंद्र यादव को घर से बुलाकर ले गया था. इसके बाद सोमेंद्र को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उस ने यह स्वीकार किया कि कुशलपाल की हत्या उसी ने की है. थाना प्रभारी एका मनोज कुमार शर्मा ने बताया कि सोमेंद्र 29 मई को कुशलपाल को शराब पिलाने के बहाने पहले बसुंधरा स्थित शराब के ठेके पर ले गया था.

इसके बाद कुशलपाल के नशे में होने पर लौटते वक्त उसे नहर में धक्का दे दिया था. सोमेंद्र ने पुलिस को बताया कि उसके संबंध कुशलपाल की पत्नी से हैं. जिसका कुशलपाल विरोध कर रहा था. इसलिए उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने सोमेंद्र को नौ जून को गिरफ्तार कर भेज दिया था. इसके बाद गुरुवार को कुशलपाल की पत्नी अनुष्का को उसी के घर से अरेस्ट कर जेल भेज दिया गया.

यह भी पढ़ें : फिरोजाबाद में बक्से में रखा मिला युवक का कंकाल, मर्डर के बाद लाश लगायी ठिकाने

यह भी पढ़ें : फिरोजाबाद में बिजनेसमैन की मर्डर मिस्ट्री का 6 महीने बाद खुला राज, सगे भतीजों ने उतारा था मौत के घाट

ABOUT THE AUTHOR

...view details