झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पति ने दुर्गा पूजा के लिए नहीं खरीदी साड़ी, नाराज पत्नी ने दे दी जान

चतरा में दुर्गा पूजा के लिए साड़ी नहीं खरीदने पर पत्नी ने आत्महत्या कर ली. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 4 hours ago

Wife committed suicide
कॉन्सेप्ट इमेज (ईटीवी भारत)

चतरा: जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां पति द्वारा दुर्गा पूजा के लिए साड़ी नहीं खरीदने पर पत्नी ने आत्महत्या कर ली. पूरी घटना सदर थाना क्षेत्र के किशुनपुर गांव की है. घटना के बाद पूरे गांव में मातम का माहौल है. मामले की सूचना पुलिस को भी दी गई है. जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है.

मृतक महिला की पहचान किशुनपुर गांव के सुनील भारती की पत्नी पूनम देवी के रूप में हुई. जानकारी के अनुसार पूनम अपने पति सुनील भारती से दुर्गा पूजा के अवसर पर साड़ी खरीदने की जिद कर रही थी. जिसे उसके पति ने ठुकरा दिया. इससे नाराज होकर महिला ने आत्महत्या कर ली. जिसके बाद परिजनों ने उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया, जहां डॉक्टरों ने इलाज के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया.

जानकारी देते मृतक महिला के ससुर (ईटीवी भारत)

घटना के संबंध में मृतक महिला के ससुर केदार भारती ने बताया कि उनका बेटा सुनील अपनी पत्नी और चार अन्य बच्चों के साथ कपड़े खरीदने बाजार गया था, जहां से उसने बच्चों के लिए कपड़े खरीदे, लेकिन उसके पास नकदी नहीं होने के कारण वह बहू को यह कहकर घर ले आया कि अगले दिन साड़ी खरीद कर लाएंगे, जिससे बहू नाराज हो गई, जिसके बाद उसने आत्महत्या कर ली. घटना के बाद परिवार में मातम का माहौल है. सूचना मिलने पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details