दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष आलोक कुमार का मोबाइल वंदे भारत एक्सप्रेस में चोरी - Alok Kumar mobile phone stolen

Alok Kumar mobile phone stolen: आनंद विहार रेलवे स्टेशन से विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष आलोक कुमार का मोबाइल शनिवार को चोरी हो गया. आलोक कुमार वंदे भारत एक्सप्रेस से अयोध्या जा रहे थे.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jul 20, 2024, 12:25 PM IST

आलोक कुमार
आलोक कुमार (File Photo)

नई दिल्ली:विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष आलोक कुमार का मोबाइल आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर चोरी हो गया है. आलोक कुमार शनिवार सुबह अयोध्या धाम जाने के लिए आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर ट्रेन पकड़ने के लिए पहुंचे थे. उन्होंने यह जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट कर दी. उन्होंने कहा, " पुलिस ने उनसे संपर्क कर यह जानकारी दी है कि सीसीटीवी फुटेज में एक शख्स उनका मोबाइल चोरी करते हुए दिखाई दे रहा है. उन्होंने उम्मीद जताई कि जल्द ही चोर पकड़ा जाएगा और उनका मोबाइल बरामद हो जाएगा.

इससे पहले उन्होंने अपने मोबाइल के चोरी होने की जानकारी देते हुए एक्स पर पोस्ट कर बताया कि, "आवश्यक सूचना, आज मैं आनंद विहार रेलवे स्टेशन से अयोध्या धाम जाने के लिए ट्रेन न. 22426 वन्दे भारत से सुबह 5.45 पर चला. जिस समय मैं ट्रेन में चढ़ रहा था मेरा मोबाइल फ़ोन चोरी हो गया. मुझे उम्मीद है कि दिल्ली पुलिस और नॉर्दर्न रेलवे पुलिस मेरे फ़ोन और दोषी को जल्द ही ढूंढ कर उचित कार्रवाई करेंगे."

यह भी पढ़ें-मोबाइल चोरी या गुम होने पर नहीं होगी टेंशन! डेटा नहीं लगेगा किसी के हाथ, बस करना होगा यह काम

आलोक कुमार ने अपनी शिकायत को रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव, डीसीपी पूर्वी दिल्ली,सांसद हर्ष मल्होत्रा, गृह मंत्रालय, गृहमंत्री अमित शाह और रेल मंत्रालय को भी टैग क्या है. रेलवे पूछने शिकायत को गंभीरता से लिया है और पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है. आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहें है. मोबाइल को भी सर्विलांस पर लगाया गया है. ताकि आरोपी की पहचान करो उसे पकड़ा जा सकेऔर मोबाइल बरामद किया जा सके. बहरहाल पुलिस पुरे मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें-48 लाख का 6 हजार किलो काजू गायब कर दिया...तीन दिन तक देते रहे पुलिस को चकमा, जानिए कैसे पकड़े गए शातिर

ABOUT THE AUTHOR

...view details