उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

नैनीताल में नाबालिग लड़की को गिफ्ट में पायल देने पहुंचे 'आशिक', ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया

नैनीताल जिले में नाबालिग लड़की को गिफ्ट देने जाना पड़ा भारी, ग्रामीणों ने बनाया बंधक, फिर किया पुलिस के हवाले

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 4 hours ago

HALDWANI GIRL GIFT
गिफ्ट देने आए युवकों को ग्रामीणों ने पकड़ा (फोटो सोर्स- ETV Bharat)

हल्द्वानी: नैनीताल जिले के हल्द्वानी में एक ऐसा मामला सामने आया है. जहां मंडी पुलिस चौकी क्षेत्र में नाबालिग लड़की को गिफ्ट देने पहुंचे तीन युवकों को ग्रामीणों ने बंधक बना लिया, फिर ग्रामीणों ने तीनों युवकों की जमकर क्लास ली. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों युवकों को हिरासत में ले लिया. साथ ही चौकी ले जाकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार यानी 18 अक्टूबर की देर शाम मंडी पुलिस चौकी क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव की रहने वाली नाबालिग लड़की के घर के पास तीन युवक काफी देर से घूम रहे थे. अंधेरा होते ही तीनों युवक लड़की के घर में जा घुसे. इसी दौरान युवकों को घर में घुसता देखा ग्रामीणों को शक हुआ. इसके बाद ग्रामीण मौके पर पहुंचे और युवकों को पकड़ लिया.

नाबालिग लड़की को पायल गिफ्ट देने आए थे युवक:वहीं, पूछताछ की तो पता चला कि तीनों युवक आगरा के रहने वाले हैं. जिसमें एक युवक हल्द्वानी में रहकर काम करता है. बताया जा रहा है कि युवक की नाबालिग लड़की से दोस्ती है. जिसके चलते युवक नाबालिग लड़की को गिफ्ट में पायल देने आए थे, लेकिन पकड़े गए.

अपने दादी के साथ रहती है लड़की:बताया जा रहा कि घर पर लड़की अपनी दादी के साथ रहती है. जबकि, उसके माता-पिता बाहर रहते हैं. पूछताछ के बाद ग्रामीणों ने तीनों युवकों को बंधक बना लिया. साथ ही इसकी सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस तीनों युवकों को अपने साथ थाने ले गई.

तीनों युवकों से पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. - राजेश कुमार यादव, हल्द्वानी कोतवाली प्रभारी

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details