मध्य प्रदेश

madhya pradesh

यूट्यूबर सम्राट गौर को मिल रही जान से मारने की धमकी, सीएम मोहन यादव ने लिया संज्ञान - Youtuber Samrat Gets Help of CM

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Apr 6, 2024, 2:12 PM IST

सम्राट ने मदद की गुहार लगाते हुए पुलिस विभाग और सीएम मोहन यादव को भी टैग किया था, कुछ ही समय बाद सीएम मोहन यादव के सोशल मीडिया अकाउंट से रिप्लाय आया.

Youtuber Samrat Gets Help of CM
यूट्यूबर सम्राट गौर को मिली सीएम मोहन यादव की मदद

विदिशा. विदिशा के यूट्यूबर सम्राट गौर ने X पर वीडियो शेयर करते हुए प्रशासन से मदद की गुहार लगाई थी, जिसपर सीधे मुख्यमंत्री मोहन यादव ने संज्ञान लिया है. मुख्यमंत्री मोहन यादव ने संज्ञान लेते हुए x ट्वीट कर मदद करने का आश्वासन दिया है. वहीं मध्य प्रदेश पुलिस द्वारा मामले को संज्ञान में लेकर विदिशा एसपी को जरूरी कार्रवाई करने के निर्देश भी दिए.

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, यूट्यूबर सम्राट गौर ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए प्रशासन से मदद करने की गुहार लगाई थी. साथ ही एक युवक और महिला द्वारा उसके मकान पर जबरदस्ती कब्जा करने की भी बात कही थी. युवक ने बताया कि दोनों पिछले कुछ सालों से उसे परेशान कर रहे हैं और उसके घर पर कब्जा किए हुए हैं. जब दोनों से मकान खाली करने की बात कही तो दोनों उन्हें फंसाने और जान से मारने की धमकी देने लगे.

सीएम ने पोस्ट पर लिखी ये बात

सम्राट ने मदद की गुहार लगाते हुए पुलिस विभाग और सीएम मोहन यादव को भी टैग किया था, कुछ ही समय बाद सीएम मोहन यादव के सोशल मीडिया अकाउंट से रिप्लाय आया. ' सम्राट आप परेशान न हों प्रशासन संपर्क में है. जो भी न्यायोचित मदद होगी, करेंगे.'

Read more -

विश्व शांति के लिए विदिशा में बाबा ने किया हठयोग, राम मंदिर के लिए मोदी की तारीफ की

विदिशा के रण में 20 साल बाद शिवराज सिंह चौहान, कांग्रेस को प्रताप भानू से आस, क्या 40 साल बाद होगी वापसी

2017 से चल रहा विवाद

पुलिस ने इस मामले में बताया कि मामला 2017 का है, जब पहली बार फरियादी सम्राट द्वारा थाने में आवेदन दिया गया था. जिसके बाद पुलिस ने उसे कोर्ट जाने की सलाह दी थी, लेकिन अब सम्राट ने वीडियो में बताया कि उसके पूरे परिवार को फंसाने और जान से मारने की धमकी किराएदारों ने दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details