मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

विदिशा में परिवार को जिंदा जलाने की कोशिश, शख्स ने पेट्रोल डाल घर में लगाई आग

विदिशा के गंजबासौदा में बदमाश ने परिवार को मौत के मुंह में डाल दिया. उसने पेट्रोल डालकर घर में आग लगा दी.

house was set on fire in Ganjbasoda
गंजबासौदा में घर में लगाई आग (ETV Bharat)

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 5 hours ago

गंजबासौदा।विदिशा जिले की तहसील गंजबासौदा के वार्ड क्रमांक 8 में रहने वाले शिक्षक अरुण रघुवंशी के परिवार के 11 लोग उस समय आग की लपटों में घिर गए जब देर रात्रि में किसी शख्स ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी. पूरा परिवार गहरी नींद में सोया हुआ था, तभी आग की लपटों को देखते हुए दो मंजिला मकान के नीचे रह रहे किराएदार की नींद खुल गई. उसने देखा कि आग पूरे मकान में फैल गई. उसने शिक्षक को फोन किया. लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया. फिर उसने किसी तरह परिवार को उठाया और एक एक कर सभी को आग की लपटों से बाहर निकला.

परिवार का आरोप, देर से पहुंची फायर ब्रिगेड
सीसीटीवी कैमरे में जो अज्ञात व्यक्ति पेट्रोल डालकर आग लगा रहा है उसका अभी तक पुलिस को कोई सुराग नहीं लग सका है. परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि, ''समय रहते फायर ब्रिगेड और विद्युत मंडल के कर्मचारी आ जाते तो शायद नुकसान होते-होते बच जाता. करीबन 8 लाख रुपए का नुकसान हुआ है.'' परिवार के लोगों ने बताया कि, ''लगभग 1 घंटे के बाद फायर ब्रिगेड आग बुझाने पहुंची, जब तक मोहल्ले वालों ने बाल्टी से पानी डालकर आग पर काबू पा लिया था.'' वहीं, जो शख्स 11 जिंदगियों को आग लगाने की कोशिश कर रहा था, आखिरकार उसकी क्या मनशा थी, यह तो उसके गिरफ्तार होने के बाद ही पता चल सकेगा.

विदिशा में पेट्रोल डालकर लगाई आग (ETV Bharat)

Also Read:

छतरपुर में खड़ी खजुराहो उदयपुर एक्सप्रेस में हुई स्पार्किंग, आग की खबर से मंचा हड़कंप

रीवा सीधी मोहनिया टनल में लगी भीषण आग, सबसे बड़ी सुरंग के धुएं से काला हुआ आसमान

सीसीटीवी में कैद हुआ आरोपी
इस पूरे मामले को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रशांत चौबे का कहना है कि, ''सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ एक व्यक्ति महिला के कपड़े पहन कर बाइक में आग लगाते हुए दिखाई दे रहा है. हम उसे ट्रैक भी कर रहे हैं. यह व्यक्ति कैसे आया, कहां से गया और अन्य जानकारी लेकर इसमें हम कार्रवाई करेंगे. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. घर में 11 व्यक्ति थे, उनको निकाल लिया गया है. लेकिन चार मोटरसाइकिल घरेलू सामान और फर्नीचर जल गया है. हम आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लेंगे.''

आग में वाहन सहित सामान जलकर खाक (ETV Bharat)

ABOUT THE AUTHOR

...view details