छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रामानुजगंज ज्वेलरी शॉप में डकैती का वीडियो आया सामने, पुलिस का दावा, दो बदमाशों की हुई पहचान - Ramanujganj jewellery shop robbery

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Sep 14, 2024, 6:16 PM IST

Updated : Sep 14, 2024, 7:18 PM IST

रामानुजगंज में बीते दिनों जेवरात की दुकान में बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया. घटना के वक्त का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है. वीडियो में बदमाश दुकान के मालिक को जेवरात रखने वाले लॉकर में लॉक करने की कोशिश करते नजर आए.

RAMANUJGANJ JEWELLERY SHOP ROBBERY
लूट का वीडियो आया सामने (ETV Bharat)

बलरामपुर रामानुजगंज: गांधी चौक इलाके में बीते दिनों हथियारबंद बदमाशों ने ज्वेलरी शॉप को निशाना बनाया. बदमाशों ने डकैती डालते हुए सात लाख कैश और 2 करोड़ 85 लाख के गहने उड़ा लिए. लूट की वारदात के वक्त का वीडियो अब सामने आया है. वीडियो दुकान में लगे सीसीटीवी का है. वीडियो में ये साफ नजर आ रहा है कि कैसे दुकान के मालिक को बदमाश लॉकर में बंद करने की कोशिश कर रहे हैं. दुकान के मालिक ने हिम्मत दिखाई और बदमाशों का विरोध किया जिसके बाद बदमाश मालिक को छोड़ मौके से फरार हो गए.

दो बदमाशों की हुई पहचान (ETV Bharat)

डकैती का वीडियो आया सामने:ज्वेलरी दुकान में डकैती डालते हुए डकैतों का वीडियो सामने आया है. डकैत जिस तरह से दुकान के मालिक को दुकान के भीतर बने लॉकर में बंद करने की कोशिश कर रहे थे उससे उसकी जान भी जा सकती थी. पुलिस का कहना है कि ''वारदात में शामिल दो बदमाशों की पहचान कर ली गई है, जल्द ही डकैतों को पकड़ लिया जाएगा.'' डकैती डालने के बाद बदमाश बाहर बाइक के साथ खड़े साथियों के साथ फरार हो गए.

खून से लथपथ दुकान संचालक ने किया पीछा: डकैतों के हमले में जख्मी दुकान संचालक बुरी तरह से जख्मी हो गए. बावजूद इसके दुकान संचालक ने दुकान के बाहर खड़े युवक के साथ बदमाशों का पीछा किया. बदमाश स्पोर्टस बाइक पर सवार थे लिहाजा वो झारखंड की सीमा क्षेत्र में घुस गए. पुलिस ने दुकान संचालक और ग्राहकों से छीने गए तीनों फोन झाड़ियों में फेंक दिए. पुलिस ने बदमाशों की एक बाइक झारखंड के रंका से एक नाले से बरामद कर लिया है. पुलिस ने दावा किया है कि दो बदमाशों की पहचान कर ली गई है.

''घटना में शामिल दो अपराधियों की पहचान हो चुकी है. अन्य आरोपियों की पहचान करने और तलाश करने में छत्तीसगढ़ पुलिस की अलग-अलग कई टीमें जुटी हुई है. इस मामले में बलरामपुर पुलिस तीन अन्य आरोपियों की पहचान करने और उन सभी की खोजबीन कर रही है. छत्तीसगढ़ पुलिस की टीमें घटना के बाद से झारखंड में मौजूद रहकर आरोपियों का सुराग जुटाने में लगी हुई है. जल्द ही अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे''. - शैलेंद्र पांडेय, एडिशनल एसपी, बलरामपुर रामानुजगंज


11 सितंबर को हुई थी लूट:पुलिस के मुताबिक 11 सितंबर को दोपहर एक से डेढ़ बजे के करीब तीन बदमाश ज्वेलरी शॉप में घुसे. दो बदमाश बाइकों के साथ बाहर मौजूद रहे. लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद दुकान से निकले बदमाश बाहर खड़े साथियों के साथ फरार हो गए.

बर्तन बेचने के बहाने दिन में करते थे रेकी, रात में डालते थे डाका, ऐसे हुआ इंटरस्टेट चोर गिरोह का पर्दाफाश - Rajnandgaon Crime News
रायपुर में 18 लाख की डकैती निकली झूठी, मियां बीवी के झगड़े में तांत्रिक ने लगाया तड़का - Raipur robbery News is false
दुर्ग के चड्डी-बनियान गिरोह का नहीं मिला कोई सुराग, पुलिस की टीम बदमाशों की तलाश में जुटी
Last Updated : Sep 14, 2024, 7:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details