राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ आएंगे सीकर, कॉलेज के रजत जयंती समारोह में होंगे शामिल

देश के उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ शनिवार को सीकर आएंगे. वे सोभासरिया ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के रजत जयंती समारोह में भाग लेंगे.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

Vice President Jagdeep Dhankhar
उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ आएंगे सीकर (Photo ETV Bharat Sikar)

सीकर:क्षेत्र के शिक्षण संस्थान सोभासरिया ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के रजत जयंती समारोह में देश के उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ मुख्य अतिथि होंगे. वे इस कार्यक्रम में अपनी पत्नी सुदेश धनखड़ के साथ शामिल होंगे. समारोह में राज्य के उप मुख्यमंत्री तथा तकनीकी एवं उच्च शिक्षा विभाग मंत्री प्रेमचंद बैरवा, शहरी विकास मंत्री झाबर सिंह खर्रा और राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवाड़ी विशिष्ट अतिथि होंगे. वे सुबह 10:30 बजे सीकर जिला स्टेडियम पहुंचेंगे तथा वहां से महाविद्यालय आएंगे.

शिक्षण संस्था से जुड़े सीए सुनील मोर ने बताया कि ग्रुप चेयरमैन प‌द्मश्री पी आर अग्रवाल, शांति देवी अग्रवाल, वाइस चेयरमैन के बी अग्रवाल आदि उनका स्वागत करेंगे. कार्यक्रम में संस्थान की 25 वर्षों की उपलब्धियों का जश्न मनाया जाएगा. इस भव्य समारोह में पूर्व छात्र, शिक्षक और स्थानीय गणमान्य व्यक्ति शामिल होंगे.

पढ़ें: सांस्कृतिक विरासत को बताया जा रहा हमारी कमजोरी, इस पर प्रहार जरूरी : उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़

पौधरोपण भी होगा:इस मौके पर 'एक पेड़ मां के नाम' अभियान के तहत पौधरोपण किया जाएगा. इस अभियान का उ‌द्देश्य पर्यावरण संरक्षण के प्रति जागरूकता बढ़ाना और हर व्यक्ति को कम से कम एक पेड़ लगाने के लिए प्रेरित करना है.

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम: शिक्षण संस्था से जुड़े सीए सुनील मोर ने बताया कि समारोह के लिए पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं. सोभासरिया प्रबंधन ने भी अपनी ओर से जरूरी तैयारियां कर ली है. इस अवसर पर विश्वविद्यालय मेरिट में आने वाले वि‌द्यार्थियों का सम्मान होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details