उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

देहरादून में कांग्रेस कोऑर्डिनेशन कमेटी की बड़ी बैठक, दिग्गज नेता रहे मौजूद, इन मु्द्दों पर हुई चर्चा

केदारनाथ उपचुनाव और निकाय चुनाव को लेकर बैठक में चर्चा, चुनाव प्रचार और नॉमिनेशन को लेकर बनाई गई रणनीति

UTTARAKHAND CONGRESS MEETING
देहरादून में कांग्रेस कोऑर्डिनेशन कमेटी की बड़ी बैठक (ETV BHARAT)

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

देहरादून: कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय में आज प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा की अध्यक्षता में कांग्रेस कोऑर्डिनेशन कमेटी की बैठक हुई. बैठक में पार्टी के सह भारी सुरेंद्र शर्मा, सीएलपी लीडर यशपाल आर्य, केदारनाथ उपचुनाव के लिए बनाए गए चारों पर्यवेक्षक, विधायक ममता राकेश विक्रम सिंह नेगी मौजूद रहे.

बैठक में समन्वय समिति के सभी सदस्यों ने केदारनाथ उपचुनाव और निकाय चुनावों को ध्यान में रखते हुए महत्वपूर्ण सुझाव दिये. इस मौके पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कांग्रेस पूरी एकजुटता के साथ केदारनाथ उप चुनाव लड़ने जा रही है. उपचुनाव मे कांग्रेस के सभी बड़े नेताओं की ड्यूटी लगाई जाएगी. उन्होंने कहा कांग्रेस केदारनाथ चुनाव में स्थानीय मुद्दों के साथ-साथ राज्य के मूलभूत समस्याओं को उठाकर जनता की आवाज बनेगी.

करन माहरा ने कहा केदारनाथ उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने बूथों से लेकर मंडल और ब्लॉक व नगर कांग्रेस कमेटियों के प्रभारी नियुक्त कर दिए हैं. उन्होंने बताया बैठक में केदारनाथ उपचुनाव की रणनीति पर गहनता से विचार विमर्श किया गया.

देहरादून में कांग्रेस कोऑर्डिनेशन कमेटी की बड़ी बैठक (ETV BHARAT)

पूर्व कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने कहा दो महत्वपूर्ण मुद्दों पर बैठक में चर्चा हुई है. केदारनाथ चुनाव कांग्रेस के लिए महत्वपूर्ण चुनाव है. बदरीनाथ और मंगलौर विधानसभा में पार्टी की जीत होने के बाद केदारनाथ का उपचुनाव कैसे जीता जाए, इसको लेकर आज पूरी कार्य योजना बनाई गई है. केदारनाथ में जनसभाओं, चुनाव प्रचार और नॉमिनेशन को लेकर भी विस्तार से चर्चा हुई है. हरक सिंह रावत ने कहा कांग्रेस चुनाव में आपदा, महिलाओं और युवाओं की समस्याओं को जनता के बीच प्रमुखता से उठाने जा रही है. इसके साथ ही आगामी समय में होने जा रहे नगर निकाय और पंचायत चुनावों में जिलों में संयोजक बनाए जाने को लेकर भी विचार विमर्श किया गया है.

पढ़ें-पूर्व MLA ने बीजेपी के विकास मॉडल पर उठाए सवाल, कहा- मसूरी के बाद चोपता पर सरकार की नजर!

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details