उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रेमी इंस्पेक्टर के साथ पकड़ी गईं महिला थाना प्रभारी, मारपीट; तमाशबीन बन पुलिसकर्मी बनाने लगे VIDEO, 6 लाइन हाजिर - UP police love story

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Aug 4, 2024, 8:38 AM IST

आगरा में दो पुलिसकर्मियों की प्रेम कहानी इन दिनों सुर्खियों में है. दोनों सरकारी आवास में पकड़े गए थे. इस दौरान इंस्पेक्टर और प्रेमिका की परिवार ने पिटाई की थी. इसका वीडियो भी सामने आया था. मामले में कार्रवाई की गई है.

दो पुलिसकर्मियों की प्रेम कहानी में कार्रवाई.
दो पुलिसकर्मियों की प्रेम कहानी में कार्रवाई. (Photo Credit; ETV Bharat)

आगरा :आगरा पुलिस कमिश्नरेट के रकाबगंज थाना परिसर में सरकारी आवास में प्रेमी इंस्पेक्टर के साथ महिला थाना प्रभारी पकड़ी गईं थीं. यह मामला सुर्खियों में हैं. चर्चा है कि दो दिन पहले मुंशी से थाना प्रभारी का विवाद हुआ था. इसके बाद उसने ही इंस्पेक्टर की पत्नी को सूचना देकर आगर बुलवाया था. इंस्पेक्टर की पत्नी और परिजनों ने महिला थाना प्रभारी की पिटाई . मामले में पुलिस कमिश्नर जे रविंदर गौड के आदेश पर डीसीपी सिटी सूरज राय ने शनिवार की देर रात दो मुख्य आरक्षियों को निलंबित कर दिया. जबकि 6 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया.

सोशल मीडिया पर रकाबगंज थाना प्रभारी और उनके प्रेमी इंस्पेक्टर की पिटाई का वीडियो सामने आया था. मामला शनिवार का है. इंस्पेक्टर की पत्नी समेत अन्य परिजन थाना प्रभारी के सरकारी आवास पर पहुंचे. यहां उन्होंने दोनों को पीट दिया था. इंस्पेक्टर की पत्नी ने बताया था कि उनके पति और महिला थाना प्रभारी की मुलाकात नोएडा में हुई थी. दो साल पहले दोनों की नोएडा में तैनाती थी. दोनों की अलग-अलग जिलों में तैनाती हो गई तो भी दोनों मिलते रहे.

पत्नी का कहना था कि उसने परिवार वालों की मर्जी के खिलाफ शादी की थी. अब हालात ऐसे हैं कि 10 हजार की नौकरी करके परिवार को पालना पड़ रहा है. पति बहुत लालची है. वहीं एक दिन पहले ही महिला थाना प्रभारी का विवाद रकाबगंज थाने में तैनात सिपाही से हो गया था. महिला थाना प्रभारी ने सिपाही के खिलाफ रिपोर्ट दी थी. सिपाही ने भी एसीपी से शिकायत की थी. दोनों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई थी.

चर्चा है कि इसी सिपाही ने इंस्पेक्टर की पत्नी को उसके आगरा में होने की जानकारी दी थी. सरकारी आवास में वेस्टर्न ड्रेस में महिला थाना प्रभारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील अपलोड की थी. वहीं इंस्पेक्टर एक माह से अवकाश पर हैं. उनका विजिलेंस में ट्रांसफर हुआ है. अपना ट्रांसफर रुकवाने के लिए वह लगातार प्रयास कर रहे हैं.

हंगामे की सूचना पर डीसीपी सूरज कुमार राय और एसीपी सदर सुकन्या शर्मा रकाबगंज थाने पर पहुंचे थे. दोनों ने तैनात पुलिसकर्मियों से पूछा था कि कौन—कौन पुलिस वाला वीडियो बना रहा था, बीच बचाव क्यों नहीं किया. उनकी सूची बनाई गई. शनिवार देर रात डीसीपी सिटी ने रकाबगंज थाने के मुख्य आरक्षी हरिकेश और विशाल को निलंबित कर दिया. इसके साथ ही रकाबगंज थाने के दारोगा सुनील लाम्बा, दारोगा देवेंद्र, सिपाही अंकित, पीआरवी में तैनात सिपाही गिरीश, चालक सिपाही राजेंद्र और महिला थाने की सिपाही रेखा को लाइन हाजिर कर दिया. इसके साथ ही घटना स्थल पर मौजूद होमगार्ड लक्ष्मीकांत के खिलाफ होमगार्ड कमांडेंट को रिपोर्ट भेजी गई है.

एसीपी सुकन्या शर्मा ने बताया कि निलंबित महिला थाना प्रभारी की शिकायत पर इंस्पेक्टर की पत्नी, साले, चालक समेत अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. इस मामले में पत्नी समेत तीन की गिरफ्तारी हो चुकी है. मेडिकल में महिला थाना प्रभारी के हाथ में फ्रैक्चर होने की बात सामने आई है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें :लेडी थानेदार के साथ कमरे में आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया इंस्पेक्टर, पत्नी ने दोनों को धुना; महिला अफसर सस्पेंड, VIDEO

ABOUT THE AUTHOR

...view details