हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

'सुक्खू सरकार की बुद्धि और मति दोनों भ्रष्ट, टॉयलेट पर भी लगाया टैक्स', बिलासपुर में गरजे जेपी नड्डा - JP Nadda Slams CM Sukhu

केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा ने कहा सुक्खू सरकार की बुद्धि और मति दोनों भ्रष्ट है. इन्होंने तो टायलेट पर भी टैक्स लगा दिया.

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : 5 hours ago

Updated : 3 hours ago

केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा
केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा (ETV Bharat)

बिलासपुर:हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा के स्वागत में हार्दिक अभिनंदन कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस दौरान जेपी नड्डा ने जहां भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनाई. वहीं, हिमाचल की सुक्खू सरकार पर जमकर निशाना साधा.

कार्यक्रम में जेपी नड्डा ने कहा, "हिमाचल में 100 प्रतिशत भ्रष्ट सरकार चल रही है. सुक्खू सरकार की बुद्धि और मति दोनों भ्रष्ट हो चुकी है. इन्होंने तो टायलेट पर भी टैक्स लगा दिया. ऐसी सरकार को प्रदेश में रहने का हक नहीं है. सीएम सुक्खू की दो भाषाएं है, चुनाव में कहते हैं कि हिमाचल को केंद्र से कुछ नहीं मिला और दिल्ली में सरकार का धन्यवाद कर कहते है, सब कुछ मिल रहा है और चाहिए".

केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा ने सुक्खू सरकार पर साधा निशाना (ETV Bharat)

जेपी नड्डा ने कहा, "कांग्रेस की सुक्खू सरकार ने जो प्रदेश को जो दिया, वो भी ले लिया. इस कांग्रेस की सरकार को सब्जी मिलती भी है पर यहां तो पत्तल में ही छेद है, हम क्या करें. कांग्रेस के नेता लोगों को सपने दिखा कर वोट लेते हैं और चुनाव समाप्त होते ही भूल जाते है".

नड्डा ने कहा, "केंद्र सरकार अगर प्रदेश की मदद न करे तो एक भी दिन प्रदेश सरकार नहीं चलेगी. केंद्र में 500 करोड़ रेवेन्यू डेफिसिट ग्रांट, 800 करोड़ ग्रांट हर महीने देती है. अगर यह नहीं आएगा तो कांग्रेस सैलरी पेंशन भी नहीं दे पाएगी. सुक्खू पहले मुख्यमंत्री जिसने पहली तारीख को सैलरी नहीं दी. पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. परमार, वीरभद्र सिंह, राम लाल ठाकुर, प्रेम कुमार धूमल, शांता कुमार, जयराम ठाकुर ने भी कभी ऐसा नहीं किया".

जेपी नड्डा ने कहा, "हमारे लिए गर्व का विषय है कि भारत के 18 राज्यों में एनडीए और 13 राज्यों में भाजपा की शुद्ध सरकार बन चुकी है. देश में 98 फीसदी भूभाग पर कमल खिला है. यह भाजपा की शक्ति को दिखता है". वहीं, हार्दिक स्वागत अभिनंदन कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, सांसद अनुराग सिंह ठाकुर, बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष राजीव बिंदल सहित अन्य नेताओं ने जेपी नड्डा को शॉल और टोपी पहनाकर स्वागत किया.

ये भी पढ़ें:25 रुपए टॉयलेट शुल्क पर बवाल, बैकफुट पर सुक्खू सरकार

Last Updated : 3 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details