राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: भाजपा का 10 करोड़ से अधिक सदस्यों का सशक्त परिवार : शेखावत

केन्द्रीय संस्कृति एवम पर्यटन मंत्री शेखावत ने सक्रिय सदस्यता ग्रहण की. भाजपा का 10 करोड़ से अधिक सदस्यों का सशक्त परिवार.

Union Minister Gajendra Singh Shekhawat
केन्द्रीय मंत्री शेखावत (ETV Bharat)

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

जोधपुर:केन्द्रीय संस्कृति एवम पर्यटन मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने शनिवार को जोधपुर प्रवास के दौरान सर्किट हाऊस में गणमान्य लोगों और भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. इस अवसर पर भाजपा के सदस्यता अभियान कार्यक्रम में केन्द्रीय मंत्री शेखावत ने भाजपा की सक्रिय सदस्यता ग्रहण की. उन्होंने इस बात पर खुशी जताई और कहा कि अब भाजपा का 10 करोड़ से अधिक सदस्यों का सशक्त परिवार हो गया है.

राष्ट्र निर्माण के इस अभियान से सभी जुड़ें और 'विकसित भारत' की संकल्पना को साकार करने के इस महायज्ञ में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएं. भारत की इस विकास यात्रा में सहभागी बनें. उन्होंने 88 00 00 2024 पर मिस्ड कॉल कर भाजपा परिवार से जुड़ने का आह्वान किया. इस दौरान भाजपा जोधपुर शहर जिला अध्यक्ष देवेन्द्र सालेचा, सभी मण्डल मोर्चा अध्यक्ष, जिला कार्यकारिणी के सदस्य और कार्यकर्ता मौजूद रहे. इसके बाद स्थानीय सर्किट हाऊस में ही उन्होंने गणमान्य लोगों से आत्मीय मुलाकात की. यहां पर भाजपा कार्यकर्ताओं से भी मिले.

पढ़ें :जोधपुर में भाजपा के सदस्यता अभियान की हुई समीक्षा - BJP Membership Campaign In Jodhpur

झारखंड और महाराष्ट्र में भी बनेगी बीजेपी की पूर्ण बहुमत की सरकार : केन्द्रीय संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री ग़जेन्द्र सिंह शेखावत ने कहा कि हरियाणा की तरह ही झारखंड और महाराष्ट्र में भी बीजेपी पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने में सफल होगी. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि हरियाणा चुनाव में सभी विपक्षी पार्टियों ने ऐसा नैरेटिव बनाया कि कांग्रेस जीत रही है, लेकिन डबल इंजन की सरकार का प्रभाव यह हुआ कि बीजेपी पूर्ण बहुमत के साथ ऐतिहासिक सरकार बनाने में सफल हुई.

उन्होंने कहा कि मैं दावे साथ कह सकता हूं कि झारखंड और महाराष्ट्र में भी बीजेपी पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने में सफल होगी. राजस्थान उपचुनाव को लेकर शेखावत ने कहा कि उपचुनाव के बाद बीजेपी का कुनबा विशाल और समृद्ध होने वाला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details