दिल्ली

delhi

केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने केजरीवाल पर बोला हमला, कहा- लोगों को करते हैं कंफ्यूज - Arjun Ram Meghwal on kejriwal

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 4 hours ago

Arjun Ram Meghwal on kejriwal: अरविंद केजरीवाल के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद बीजेपी हमलावर है. भाजपा ने केजरीवाल पर लोगों को कंफ्यूज करने का आरोप लगाया. केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने केजरीवाल पर तल्ख टिप्पणी की.

केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने बोला केजरीवाल पर हमला
केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने बोला केजरीवाल पर हमला (ETV BHARAT)

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली में अरविंद केजरीवाल के मुख्यमंत्री के पद से इस्तीफा देने के बाद से सियासत गर्म है. भाजपा और आम आदमी पार्टी आमने-सामने है. इसी कड़ी में सोमवार को केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने केजरीवाल पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि केजरीवाल कंफ्यूज कर रहे हैं. बेल मिलते ही उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के निर्देश का उल्लंघन किया और पटाखे छोड़ दिए. उनको बेल ही मिली है. आरोप मुक्त थोड़े हुए हैं.

अर्जुन राम मेघवाल सोमवार को दिल्ली के तुगलकाबाद में आयोजित सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम में पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने मोबाइल हेल्थ चेकअप कैंप की शुरुआत की. उन्होंने कहा कि तुगलकाबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर चलाए जा रहे सेवा पखवाड़ा के अंदर लोगों के सुविधा के लिए मोबाइल वैन की शुरुआत की गई है. इसकी शुरुआत पूर्व सांसद रमेश बिधूड़ी ने की है. यह सेवा का अच्छा काम है.

इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने अरविंद केजरीवाल के सवाल पर कहा कि वह लोगों को कंफ्यूज करते हैं. उन्होंने पहले बोला था की गाड़ी नहीं लूंगा और बड़ी गाड़ी ले ली. बोला था घर नहीं लूंगा, घर ले लिया. वो कंफ्यूज कर रहे हैं. इस मौके पर केंद्रीय मंत्री ने तिरुपति मंदिर के प्रसाद विवाद पर बोला कि उसकी जांच चल रही है.

मेघवाल ने की मोबाइल हेल्थ चेकअप कैंप की शुरूआत (ETV BHARAT)

सभी आधुनिक सुविधाओं से युक्त मोबाइल वैन का उद्घाटन:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन 17 सितंबर के उपलक्ष्य में भारतीय जनता पार्टी के नेता और कार्यकर्ता सेवा पखवाड़ा 15 दिनों तक चला रहे हैं. इसी कड़ी में तुगलकाबाद में सभी आधुनिक सुविधाओं से युक्त मोबाइल वैन का उद्घाटन केंद्रीय मंत्री द्वारा किया गया. इस दौरान पूर्व सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा कि मोबाइल वैन में तमाम सुविधाएं उपलब्ध है. इसमें एमबीबीएस डॉक्टर हैं और यह वातानुकूलित है. इसमें दवाइयां के साथ ही ब्लड टेस्ट की भी सुविधा उपलब्ध कराई गई हैं.

ये भी पढ़ें : केजरीवाल का BJP पर बड़ा हमला, RSS प्रमुख से 5 सवाल, पूछा- आडवाणी रिटायर हुए तो मोदी क्यों नहीं?

ये भी पढ़ें : आतिशी के CM बनते ही मनोज तिवारी ने भेजा पत्र, बधाई देने के साथ दिल्ली की समस्याएं दूर करने की लिखी बात

ABOUT THE AUTHOR

...view details