उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

थाने के शौचालच में आरोपी ने किया सुसाइड, 35 हजार चोरी करने पर लोगों ने किया था पुलिस के हवाले

पत्नी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज, एसपी ने संदिग्ध परिस्थिति में शव मिलने की बात कही

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

Etv Bharat
डीएम, एसपी ने थाने पहुंचकर की जांच (Photo Credit; ETV Bharat)

जौनपुर: यूपी के जौनपुर जिले के शाहगंज कोतवाली परिसर के शौचालय में चोरी के आरोपी ने सुसाइड कर लिया. थाने में आरोपी के आत्महत्या की खबर मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया, वहीं घटना की जानकारी लगते ही डीएम डॉ. दिनेश चंद्र, एसपी डॉ. अजयपाल शर्मा मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. वहीं मौके पर भारी संख्या में फोर्स लगा दी गई है.

जिले के पुलिस अधीक्षक डॉ. अजयपाल शर्मा ने बताया कि, शुक्रवार को शाहगंज रोडवेज के पास जमीर अहमद नामक व्यक्ति के 35 हजार रुपये किसी चोर ने गायब कर दिया था, पीड़ित की ओर से आरोपी की पहचान करने के मटरू बिंद को स्थानीय निवासियों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था. शनिवार की सुबह उसने थाना परिसर के शौचालय में बंद होकर आत्महत्या कर लिया. मृतक के पत्नी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

जौनपुर का शाहगंज कोतवाली थाना (Video Credit; ETV Bharat)

वहीं घटना की जानकारी देते हुए एसपी जौनपुर डॉ. अजय पाल शर्मा ने मीडिया को बताया कि चोरी के आरोप में मटरू बिंदु को शुक्रवार को थाने लाया गया था जिनका शनिवार को शौचालय में संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला है, जिसकी जांच कराई जा रही है. एसपी जौनपुर ने बताया कि शुक्रवार को रोडवेज परिषद के समीप से जमीर अहमद ने टप्पेबाजी के आरोप में मटरू बिंद नामक व्यक्ति की शिकायत की जिसकी सूचना पर पुलिस ने उसको थाने ले आई थी.

यह भी पढ़ें:लखनऊ में रोडवेज बस का ब्रेक फेल, स्कूटी सवार महिला को रौंदा, मौत

यह भी पढ़ें:सिद्धार्थनगर में सड़क हादसा; बस पलटने से तीन की मौत, 50 अन्य बस सवारियां घायल

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details