झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

तेज रफ्तार मोटरसाइकिल पेड़ से टकराई, दो युवकों की मौत

लोहरदगा में एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई. तेज रफ्तार मोटरसाइकिल पेड़ से टकरा गई. जिससे ये हादसा हुआ.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 4 hours ago

Road accident in Lohardaga
कुडू थाना (ईटीवी भारत)

लोहरदगा: जिले के कुडू थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई. दोनों युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे थे. इसी दौरान मोटरसाइकिल अनियंत्रित हो गई. जिसके बाद दुर्घटना में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना से गांव में मातम पसरा है. सूचना मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. घटना कुडू थाना क्षेत्र के ब्लॉक मोड़ के समीप सुंदरू रोड पर हुई.

शादी समारोह में शामिल होने आए थे युवक

स्थानीय लोगों के अनुसार, कुडू थाना क्षेत्र के सिंजो गांव निवासी आसिफ अंसारी का पुत्र अशरफ अंसारी और साजिद अंसारी का पुत्र दिलशाद अंसारी एक शादी समारोह में शामिल होने कुडू गए थे. जहां से दोनों मोटरसाइकिल पर सवार होकर सुंदरू गांव की ओर जा रहे थे. इसी दौरान सुंदरू गांव के पास मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई. जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

घटना की सूचना स्थानीय थाना को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल भेज दिया. कुडू थाना प्रभारी कुलदीप टोप्पो का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई कर रही है. घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details