झारखंड

jharkhand

पांडुपुडिंग जलप्रपात में हादसा, जन्मदिन मनाने आए दो युवकों की डूबने से मौत - Two youths death due to drowning

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Jun 27, 2024, 10:19 PM IST

Pandu Pudding Waterfall. पांडुपुडिंग जलप्रपात में जन्मदिन मनाने आए दो युवकों की डूबने से मौत हो गई. इस हादसे में एक युवक का शव बरमाद किया गया और दूसरे युवक की तलाश जारी है.

two-youths-died-due-to-drowning-in-pandu-pudding-waterfall
युवक की फाइल फोटो (ETV BHARAT)

खूंटी: तोरपा प्रखंड क्षेत्र स्तिथ पांडुपुडिंग जलप्रपात में जन्मदिन मनाने आए दो युवकों की डूबने से मौत हो गई. इस हादसे में एक युवक का शव बरमाद किया गया, वहीं दूसरे युवक की तलाश जारी है. मिले शव की पहचान कोडरमा जिला के चंदवारा थाना क्षेत्र के सुभाष कुमार साहू का 16 वर्षीय बेटा शनि गुप्ता के रूप में हुई. वहीं, रांची हरमू निवासी आदित्य कुमार प्रजापति नाम के युवक की तलाश की जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को अंकित कुमार का जन्मदिन पार्टी मनाने के लिए लगभग रांची हरमू से 12 से 15 युवक पांडुपुडिंग जलप्रपात आए हुए थे. इसी समय कुछ युवक नदी में स्नान करने चले गए और कुछ लोग इधर-उधर घूमने लगे. इस दौरान शनि गुप्ता और आदित्य कुमार के साथ 7 से 8 लोग स्नान कर रहे थे. इसी समय अचानक से आदित्य और शनि गहरे पानी में चला गया. हालांकि शनि को किसी तरह उनके दोस्तों ने बाहर निकाल लिया.

इसके बाद उनके दोस्त अभिषेक और दीपक ने किसी के बाइक से तुरंत शनि को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल ले गया. जहां डॉक्टर ने शनि को मृत घोषित कर दिया. इधर घटना की सूचना पाकर तपकरा थाना प्रभारी राजू कुमार मौके पर पहुंची. इसके बाद पुलिस टीम पांडुपुडिंग जलप्रपात में आदित्य की खोजबीन शुरू की, लेकिन देर शाम तक आदित्य का कुछ भी पता नहीं चला. वहीं पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम होने के बाद उनके शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे.

ये भी पढ़ें:रांची में बंपर वैकेंसी, भारतीय सेना में जाने का मौका, जानिए कब से कब तक चलेगी भर्ती प्रक्रिया

ये भी पढ़ें:विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी जेबीकेएसएस, जयराम बोले- स्थानीय नीति के लिए जिलों के विविधता का रखा जाना चाहिए ख्याल

ABOUT THE AUTHOR

...view details